ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

नाबालिग के गर्भवती होने पर सामने आया दुष्कर्म का मामला

कोरबा। घर पर अकेली नाबालिग के साथ उसके पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी। इसलिए नाबालिग ने नहीं बताया, पर तीन माह गर्भवती होने पर मामला सामने आया, तब नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पड़ोसी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया है।

बाल्को थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि यहां निवासरत एक परिवार के मुखिया अपनी पत्नी के साथ मजदूरी करते हैं। फरवरी माह में दोनों मजदूरी करने के लिए घर से निकल गए थे, इस दौरान उसकी पुत्र व 15 वर्षीय पुत्री टीवी देखने के लिए पड़ोस के एक घर में गए हुए थे। इस दौरान रामसाय कर्ष 56 वर्ष वहां पहुंचा और पुत्री को अकेला देख कर जबरन दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने के बाद उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इससे नाबालिग डर गई और उसने अपने माता- पिता समेत किसी को जानकारी नहीं दी। नाबालिग ने अस्वस्थ होने पर अपनी मां को बताया, तब उसे लेकर अस्पताल पहुंची। चिकित्सक ने परीक्षण में ढाई माह के गर्भ से होना बताया। मामला उजागर होने पर बालिका ने पूरी बात बताई।

मां ने थाने में आरोपित रामसाय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। बाल्को पुलिस ने पीड़िता को बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां अपने कथन में पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित के विरूद्ध धारा 376 एफ, 450, 506 व बालको का लैंगिक अपराध से संरक्षण अधिनियम की धारा 4 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना कर रही है।