ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

भाजपा के पांच बड़े नेता सिविल लाइन थाने में दे रहे धरना, गिरफ्तारी की तैयारी

रायपुर। भाजपा के पांच बड़े नेता शनिवार को सिविल लाइन पुलिस थाने में धरना देकर अपनी गिरफ्तारी देंगे। संभावना है कि बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, मोती लाल साहू, श्रीचंद सुंदरानी और संजय श्रीवास्तव दोपहर तीन बजे के बाद सिविल लाइन थाने में धरना व गिरफ्तारी के लिए पहुंचेंगे।

कोरोना प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने आंदोलन की योजना बध्द तरीके से शुरुआत की है। दरअसल टूल किट मामले को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है। विरोध में बीजेपी रविवार से प्रदेशभर में जेल भरो आंदोलन की शुरुआत करेगी। इसी कड़ी में आज भाजपा के पांच वरिष्ठ नेता सिविल लाइन में धरना देंगे और धरने के तुरंत बाद गिरफ्तारी देंगे।

इसकी सूची भूपेंद्र सिंह सवन्नी कुछ देर में जारी करेंगे। इस गिरफ्तारी में संभवतः बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत, संजय श्रीवास्तव के शामिल होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि सभी जिलों से स्थानीय कार्यकर्ता थाने में धरना देकर अपनी गिरफ्तारी देंगे। अभी पार्टी आगे की रणनीति पर चर्चा कर रही है। वहीं कार्यकर्ता केवल जिले के मुख्य थाने में ही धरना देंगे।

कल भी एक सूची जारी होगी, जिसमे जिला अध्यक्ष के द्वारा कार्यकर्ताओं के नाम चयन की जाएगी। फिर कार्यकर्ता रविवार को थाना क्षेत्रों में अपनी-अपनी गिरफ्तारी देंगे। टूल कीट मामले में सिविल लाइन रायपुर पुलिस ने पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह को नोटिस जारी किया है। नोटिस के अनुसार 24 तारीख को डॉ रमन सिंह के निवास पहुंचकर पुलिस पूछताछ करेगी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में राजनीतिक विवाद का विषय बनी सोशल मीडिया टूल किट मामले में रायपुर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और अन्य लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह केस एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा की शिकायत पर दर्ज किया है।