ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

अब छत्तीसगढ़ में जिला कलेक्टर की बदसुलूकी आई सामने, युवक को पीटा; वीडियो हुआ वायरल

अंबिकापुर। देश के एक और राज्य में छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक वीडियो शनिवार को तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें कलेक्टर एक युवक का मोबाइल लेकर जमीन पर पटकते नजर आते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने मातहतों से उसे पिटवाया भी, जबकि वीडियो में युवक यह कहता दिख रहा है कि कोरोना टेस्ट कराने गया था। युवक के हाथ में एक कागज भी है, जिसे वह बार-बार दिखाने की कोशिश कर रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम त्रिपुरा के जिलाधिकारी शैलेश यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह एक शादी-समारोह में लोगों के साथ बदसुलूकी करते नजर आ रहे थे। कलेक्टर थप्पड़ मारने के साथ ही उस ओर इशारा करते हैं, जिधर अधिकारी कर्मचारियों के साथ सुरक्षा गार्ड रहता है। कलेक्टर का इशारा समझते ही सुरक्षा गार्ड दौड़ कर आता है और युवक की डंडे से पिटाई शुरू कर देता है। साथ में मौजूद एक दूसरा पुलिसकर्मी भी युवक की डंडे से पिटाई करता है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। मांगी माफी, कहा-मैं शर्मिदा हूं उधर, वीडियो वायरल होने के बाद उठ रहे सवालों पर एक वाट्सएप ग्रुप में कलेक्टर ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा है कि मंै अपने व्यवहार से शर्मिदा हूं। मैं आप सभी से माफी मांगता हूं। मेरा किसी को अपमानित करने का इरादा नहीं था। सूरजपुर जिला समेत पूरा छत्तीसगढ़ कोविड महामारी से जूझ रहा है। हम सभी शासकीय अमला दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से सबको बचाया जा सके। मेरे माता-पिता और मैं खुद कोविड संक्रमण से ग्रसित हो गए थे। माताजी अब भी पाजिटिव हैं। वीडियो में जो व्यक्ति है, उनकी आयु 23 वर्ष है। मैं आप सभी से पुन: माफी मांगता हूं।