ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

अब छत्तीसगढ़ में जिला कलेक्टर की बदसुलूकी आई सामने, युवक को पीटा; वीडियो हुआ वायरल

अंबिकापुर। देश के एक और राज्य में छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक वीडियो शनिवार को तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें कलेक्टर एक युवक का मोबाइल लेकर जमीन पर पटकते नजर आते हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने मातहतों से उसे पिटवाया भी, जबकि वीडियो में युवक यह कहता दिख रहा है कि कोरोना टेस्ट कराने गया था। युवक के हाथ में एक कागज भी है, जिसे वह बार-बार दिखाने की कोशिश कर रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले पश्चिम त्रिपुरा के जिलाधिकारी शैलेश यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह एक शादी-समारोह में लोगों के साथ बदसुलूकी करते नजर आ रहे थे। कलेक्टर थप्पड़ मारने के साथ ही उस ओर इशारा करते हैं, जिधर अधिकारी कर्मचारियों के साथ सुरक्षा गार्ड रहता है। कलेक्टर का इशारा समझते ही सुरक्षा गार्ड दौड़ कर आता है और युवक की डंडे से पिटाई शुरू कर देता है। साथ में मौजूद एक दूसरा पुलिसकर्मी भी युवक की डंडे से पिटाई करता है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। मांगी माफी, कहा-मैं शर्मिदा हूं उधर, वीडियो वायरल होने के बाद उठ रहे सवालों पर एक वाट्सएप ग्रुप में कलेक्टर ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा है कि मंै अपने व्यवहार से शर्मिदा हूं। मैं आप सभी से माफी मांगता हूं। मेरा किसी को अपमानित करने का इरादा नहीं था। सूरजपुर जिला समेत पूरा छत्तीसगढ़ कोविड महामारी से जूझ रहा है। हम सभी शासकीय अमला दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से सबको बचाया जा सके। मेरे माता-पिता और मैं खुद कोविड संक्रमण से ग्रसित हो गए थे। माताजी अब भी पाजिटिव हैं। वीडियो में जो व्यक्ति है, उनकी आयु 23 वर्ष है। मैं आप सभी से पुन: माफी मांगता हूं।