ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

मनचलों से परेशान होकर नौवीं की छात्रा ने खा लिया जहर

भोपाल। हनुमानगंज थाना इलाके में रहने वाली एक नौवीं की छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। अस्पताल से मिली सूचना पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ छेडछाड का केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों में एक नाबालिग भी शामिल है।

हनुमानगंज थाना पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी नौवीं कक्षा में पढती है। लंबे समय से उसे मोहल्ले में रहने वाले चार लडके परेशान कर रहे थे। वे लोग घर से निकलते ही किशोरी का पीछा करने लगते थे। साथ ही किशोरी को अश्लील इशारे भी करते थे। किशोरी घर से कुछ दूर रहने वाली अपनी बुआ के घर के पास कोचिंग पढती जाती है। वहां पहुंचकर भी मनचले किशोरी को तंग करते थे। परेशान होकर किशोरी ने शुक्रवार शाम को करीब सात बजे घर में काकरोच मारने का पाउडर खा लिया था। हालात बिगडने पर परिवार के लोगों ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से मिली सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी से प्रारंभिक पूछताछ कर चार आरोपियों गोलू पंडित, दीपक, कौशिक और एक नाबालिग के खिलाफ पीछा कर छेडछाड करने, अश्लील इशारे करने और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जेल से छूटे युवक ने फांसी लगाई

भोपाल। खजूरी सडक थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने शुक्रवार को फांसी लगा ली। वह हाल ही में जेल से छूटा था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि विवाद होने के कारण दस साल से उसकी पत्नी,बेटे के साथ मायके में रह रही है। इस वजह से युवक तनाव में रहता था। मामले की जांच की जा रही है। खजूरी सडक थाना प्रभारी संध्या मिश्रा के अनुसार खजूरी सडक इलाके में रहने वाला भोजराज पुत्र मांगीलाल मेवाडा (32) पेशे से किसान था। भोजराज का उसकी पत्नी से करीब दस साल से विवाद चल रहा है। उसकी पत्नी बेटे के साथ सीहोर में अपने मायके में रह रही है। पत्नी से हुए विवाद के मामले में भोजराज को सीहोर पुलिस ने पुराने वारंट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पिछले दिनों ही भोजराज जमानत पर छूटकर घर आया था। उसके बाद से गुमसुम रहने लगा था। वह अपने घर में रहकर ग्राम लखापुर में बडे भाई भगवानसिंह के साथ खेत पर रहने लगा था। शुक्रवार सुबह भोजराज का मंझला भाई कन्हैयालाल खेत पर दूध लगाने गया तो उसने पेड पर भोजराज का शव पेड से लटका देखा। इस मामले में अभी परिवार के लोगों के विस्तृत बयान दर्ज नहीं हो सके हैं।