ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

केरल की 15वीं विधानसभा का पहला सत्र आरंभ, सदन में एक साथ दिखेंगे ससुर-दामाद

कोविड-19 संबंधी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करते हुए यहां केरल की 15वीं विधानसभा का पहला सत्र सोमवार को आरंभ हो गया।  सुबह नौ बजे सदन की कार्यवाही शुरू होने के तुरंत बाद 140 सदस्यीय सदन के नए सदस्यों को शपथ दिलाई गई। कुन्नामंगलम के विधायक पीटीए रहीम को हाल में प्रोटम स्पीकर बनाया गया है, जिन्होंने विधायकों को शपथ दिलाई।

विधायकों ने वर्ण क्रम के अनुसार नाम बुलाए जाने पर कुन्नमंगलम से विधायक एवं प्रोटेम अध्यक्ष पीटीए रहीम के समक्ष शपथ ग्रहण की। विधानसभा के नए अध्यक्ष का चयन मंगलवार को किया जाएगा। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के नेतृत्व वाली एलडीएफ सरकार ने लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए यहां सेंट्रल स्टेडियम में 20 मई को शपथ ग्रहण की थी।

केरल की 15वीं विधानसभा में कुछ ऐसी खासियत शामिल हैं जो कि पिछले चार दशक में पहली बार हुआ है। वहीं, इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब ससुर और दामाद सदन में एक साथ आएंगे. मुख्यमंत्री पी विजयन और लोक निर्माण-पर्यटन मंत्री पी ए मोहम्मद रियास सदन में दिखेंगे। बेपोर के विधायक रियास की शादी पिछले साल ही मुख्यमंत्री की बेटी वीणा से हुई थी।