ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

कंटेनमेंट एरिया और ज्यादा भीड़ वाली जगहों पर दिन में दो बार सैनिटाइजेशन

इंदौर। नगर निगम ने शहर में कोरोना संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए सैनिटाइजेशन की विशेष व्यवस्थाएं की हैं।खासतौर पर ज्यादा संक्रमण वाले कंटेनमेंट एरिया और ज्यादा लोगों की आवाजाही वाले इलाकों में दिन में दो बार सैनिटाइजेशन किया जा रहा है।

निगम के अपर आयुक्त संदीप सोनी ने बताया कि ज्यादा भीड़ वाले क्षेत्र जैसे वैक्सीनेशन सेंटर, अस्पताल और मेडिकल स्टोर पर लगातार सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। पब्लिक प्लेस और दवा बाजार में दिन में कम से कम दो से तीन बार सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा है। अपर आयुक्त ने बताया कि सैनिटाइजेशन के लिए निगम प्रशासन ने 60 से 70 बड़ी गाड़ियां लगाई हैं, जो सुबह से देर रात तक यही काम कर रही हैं। इसके साथ ही हर जोन को विभिन्ना वार्डों में सैनिटाइजेशन के लिए अलग से ट्रैक्टर टैंकर उपलब्ध कराए गए हैं। ये टैंकर समय-समय पर कालोनियों और बस्तियों के घरों व इमारतों में सैनिटाइजेशन कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण से ठीक हुए लोगों के घरों के भीतर सीकर के माध्यम से सैनिटाइजेशन की सुविधा दी जा रही है।

चोइथराम मंडी में 22 वाहनों से एक साथ सैनिटाइजेशन

चोइथराम फल और सब्जी मंडी में सोमवार सुबह नगर निगम के 22 वाहनों ने एक साथ सैनिटाइजेशन किया। इस दौरान 10 ट्रैक्टर, छह बड़ी प्रेशर मशीन, दो जेट प्रेशर मशीन और चार जेट टैंकर मशीनों की मदद से पूरे मंडी क्षेत्र को सैनिटाइज किया गया। मशीनों की मदद से 360 डिग्री के सैनिटाइजेशन से मंडी का कोना-कोना कवर किया गया। दौरान कलेक्टर मनीष सिंह, निगम के अपर आयुक्त सोनी और एसडीएम आदि उपस्थित थे।