ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

संसदीय सचिव ने किया उत्कृष्ट खिलाड़ियों को सम्मानित

महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने राष्ट्रीय शालेय प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से कड़ी मेहनत कर जिले के साथ ही प्रदेश का नाम रोशन करने की बात कही। 65वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता में कोच अंजू प्रजापति के नेतृत्व में जिले से खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें शासकीय हायरसेकेंडरी स्कूल तुसदा के मनोज, युवराज ध्रुव, पंकज महोबिया, राहुल रात्रे, भूपेश शर्मा, रागिनी सिन्हा, चंचल महोबिया, मनीष शर्मा, पदमा पटेल, गीता दीवान, भावना दीवान, सुमन खड़िया, पुरन सिंह, ओमकार यादव, गुपेश पटेल, किशन दीवान ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को क्रमशः 21 हजार, 15 हजार व 10 हजार रुपये प्रदान किया गया। सोमवार को खिलाड़ियों ने संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव चंद्राकर से मुलाकात की। जहां इन खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए संसदीय सचिव चंद्राकर ने चेक वितरित किया। उन्होंने कहा कि सम्मान के साथ आगे भी बाधाओं से लड़ते हुए अपनी पहचान बनाएं। इस अवसर पर शासकीय हायरसेकेंडरी स्कूल तुसदा के प्राचार्य एमएस मरकाम, कोच अंजू प्रजापति, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ढेलू निषाद, इमरान अली आदि मौजूद थे।

टेबल साकर उपलब्ध कराने की मांग

मुलाकात के दौरान खिलाड़ियों व कोच ने संसदीय सचिव चंद्राकर से टेबल सॉकर उपलब्ध कराने की ओर ध्यानाकर्षित कराया। इस पर चंद्राकर ने उचित पहल करने का आश्वासन दिया है। कोच व खिलाड़ियों ने बताया कि पिछले कुछ सालों से जिले से टेबल सॉकर के प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ी प्रतिनिधित्व करते आ रहे हैं, लेकिन खेल सामाग्री के अभाव में प्रैक्टिस करने में दि-तें आ रही हैं, जिस पर उन्हें खेल सामाग्री उपलब्ध कराई जाए। इस पर चंद्राकर ने उचित पहल करने का आवश्वासन देते हुए जिला खेल अधिकारी से इस संबंध में चर्चा भी की।