ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

दुर्घटना के बाद विवाद, सेल्समैन से 59 हजार लूटकर भागे युवक

बिलासपुर। जवाली पुल के पास सोमवार को मोटरसाइकिल से टक्कर मारने के बाद युवकों ने सेल्समैन से 59 हजार स्र्पये से भरा बैग लूट लिया। पुलिस ने जांच के बाद लूट के आरोपित युवकों को सरकंडा में पकड़ लिया है। उनके कब्जे से लूट की रकम और बैग जब्त किया गया है।

कोतवाली थाना प्रभारी शीतल सिदार ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर की है। गणेश नगर ओवरब्रिज के पास रहने वाला दीपक मानिकपुरी तेलीपारा स्थित मोदी इंटरप्राइजेस में काम करते हैं। वे डेटाल की सप्लाई और बिक्री की रकम वसूली का काम करते हैं। सोमवार की सुबह वे राजकिशोर नगर, दयालबंद, देवरीखुर्द, तोरवा हेमूनगर व जूना बिलासपुर क्षेत्र में आटो से सामान की सप्लाई कर वापस आ रहे थे।

इस दौरान उनके साथ आटो चालक कुणाल यादव भी मौजूद था। जवाली पुल के पास मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनकी आटो को टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सवार युवक सड़क पर गिर गए। वहीं, आटो भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस पर सेल्समैन ने युवकों को आटो बनवाने के लिए कहा। युवक आटो बनवाने का झांसा देकर तेलीपारा संजय मेवावाला गली में लेकर गए।

वहां पर युवक सेल्समैन से बहस करने लगे। इस बीच दोनों युवक सेल्समैन से 59 हजार स्र्पये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस बीच पुलिस को पता चला कि घटना में शामिल एक युवक डबरीपारा अजाक थाना के पीछे रहने वाला राहुल पासी(20 वर्ष) है।

इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपने साथी अवध साहू(30 वर्ष) निवासी डबरीपारा के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना बताया। युवकों ने लूट की रकम आपस में बांट ली थी। पुलिस ने दोनों के कब्जे से 59 हजार स्र्पये जब्त कर लिए हैं।

बाइक भी निकली चोरी की

घटना की जांच के बाद पुलिस ने आरोपित युवकों को पकड़ लिया। उनसे रकम जब्त करने के बाद घटना में प्रयुक्त बाइक के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि युवक अपने परिचित से बाइक लेकर शहर की ओर गए थे। वापस आने के बाद उन्होंने बाइक वापस कर दी है। इस पर पुलिस ने बाइक की तलाश शुरू की। इस दौरान पता चला कि बाइक भी चोरी की है। बाइक को आरोपित ने सरकंडा क्षेत्र से चोरी की थी। आरोपित बाइक डबरीपारा के पास ही छोड़कर भाग गया था। पुलिस ने मामले की जानकारी सरकंडा पुलिस को देकर बाइक जब्त कर ली है।