ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

दुर्घटना के बाद विवाद, सेल्समैन से 59 हजार लूटकर भागे युवक

बिलासपुर। जवाली पुल के पास सोमवार को मोटरसाइकिल से टक्कर मारने के बाद युवकों ने सेल्समैन से 59 हजार स्र्पये से भरा बैग लूट लिया। पुलिस ने जांच के बाद लूट के आरोपित युवकों को सरकंडा में पकड़ लिया है। उनके कब्जे से लूट की रकम और बैग जब्त किया गया है।

कोतवाली थाना प्रभारी शीतल सिदार ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर की है। गणेश नगर ओवरब्रिज के पास रहने वाला दीपक मानिकपुरी तेलीपारा स्थित मोदी इंटरप्राइजेस में काम करते हैं। वे डेटाल की सप्लाई और बिक्री की रकम वसूली का काम करते हैं। सोमवार की सुबह वे राजकिशोर नगर, दयालबंद, देवरीखुर्द, तोरवा हेमूनगर व जूना बिलासपुर क्षेत्र में आटो से सामान की सप्लाई कर वापस आ रहे थे।

इस दौरान उनके साथ आटो चालक कुणाल यादव भी मौजूद था। जवाली पुल के पास मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उनकी आटो को टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सवार युवक सड़क पर गिर गए। वहीं, आटो भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस पर सेल्समैन ने युवकों को आटो बनवाने के लिए कहा। युवक आटो बनवाने का झांसा देकर तेलीपारा संजय मेवावाला गली में लेकर गए।

वहां पर युवक सेल्समैन से बहस करने लगे। इस बीच दोनों युवक सेल्समैन से 59 हजार स्र्पये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस बीच पुलिस को पता चला कि घटना में शामिल एक युवक डबरीपारा अजाक थाना के पीछे रहने वाला राहुल पासी(20 वर्ष) है।

इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित युवक को पकड़ लिया। पूछताछ में युवक ने अपने साथी अवध साहू(30 वर्ष) निवासी डबरीपारा के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना बताया। युवकों ने लूट की रकम आपस में बांट ली थी। पुलिस ने दोनों के कब्जे से 59 हजार स्र्पये जब्त कर लिए हैं।

बाइक भी निकली चोरी की

घटना की जांच के बाद पुलिस ने आरोपित युवकों को पकड़ लिया। उनसे रकम जब्त करने के बाद घटना में प्रयुक्त बाइक के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि युवक अपने परिचित से बाइक लेकर शहर की ओर गए थे। वापस आने के बाद उन्होंने बाइक वापस कर दी है। इस पर पुलिस ने बाइक की तलाश शुरू की। इस दौरान पता चला कि बाइक भी चोरी की है। बाइक को आरोपित ने सरकंडा क्षेत्र से चोरी की थी। आरोपित बाइक डबरीपारा के पास ही छोड़कर भाग गया था। पुलिस ने मामले की जानकारी सरकंडा पुलिस को देकर बाइक जब्त कर ली है।