ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

ट्रक रोककर डकैती का फरार आरोपित पकड़ाया

बिलासपुर।  हाईवे में ट्रक ड्राइवरों से लूटपाट और डकैती के मामले में फरार आरोपित को रतनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया है। मामले में पांच आरोपित पहले ही पकड़ लिया गया है। रतनपुर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि बीते 25 मार्च की रात छह युवकों ने मदनपुर के पास मुख्य मार्ग मंे तीन ट्रकों को रोककर मारपीट कर ड्राइवर और खलासी से 12 हजार स्र्पये लूट लिए थे।

सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित रितिक पांडेय, आकाश कौशिक, चंद्रमणी प्रेमी, विश्वास दुबे और जयकुमार कोशले को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, मामले में ओमकेश गौतम फरार चल रहा था। आरोपित को पकड़ने पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित ओमकेश अपने घर आया है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

भागकर छुपे थे ढाबे में, पुलिस को दिया चकमा

25 मार्च की रात आरोपित युवकों ने मदनपुर मोड़ के पास ट्रक ड्राइवरों को लूटपाट की थी। इसके बाद पीड़ित ड्राइवरों ने घटना की जानकारी डायल 112 और रतनपुर पुलिस को दी। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी हरविंदर सिंह और पुलिस की टीम ने घेराबंदी की। इस दौरान आरोपित युवक ढाबे में छुपे थे। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर पांच आरोपित को पकड़ लिया।

वहीं, ओमकेश पुलिस की टीम को चकमा देकर फरार हो गया। पकड़े गए युवकों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपित के ठिकाने पर दबिश दी। इस दौरान वह फरार हो गया था। पुलिस आरोपित को पकड़ने लगातार उसकी खोज कर रही थी। वहीं, मुखबिर को भी उसकी सूचना देने के लिए लगाया था। मंगलवार को सूचना पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।