ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने 21 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों को दी स्वीकृति न्यू विस्टा लिमिटेड रिसदा ने धूमधाम से मनाया 77 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह शिवरतन शर्मा ने बघेल सरकार पर साधा निशाना, कहा- किसानों पर थोपी जा रही अमानक वर्मी खादभारतीय जनता पार्टी ने भाटापारा विधानसभा सहित प्रदेश में व्याप्त ... भाटापारा पंचशील नगर में जिला बलौदाबाजार भाटापारा कि साइबर टीम, थाना भाटापारा शहर एवम् आबकारी विभाग बलोदाबजार की संयुक्त कार्यवाही लगभग 100 नग देशी मशा... भाटापारा विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेसी लीडर राधेश्याम शर्मा (फग्गा) ने विधानसभा चुनाव के लिए की दावेदारी पेश नगर में अपनी मिलनसारिता, स्नेह व धार्मिक, ... किसानो के हित में समर्पित सुशील शर्मा भूपेश सरकार की योजनाओ को धरातल पर क्रियान्वयन कराने में अग्रणी भूमिका निभा रहे किसानो के हितार्थ काम कृषि ऊपज मंडी कर रही है-गिरीश देवाँगन प्रदेश में सर्वे कराना भूपेश सरकार का क्रांतिकारी कदम-सुशील शर्मा छत्तीसगढ को देश का शिखर बनाना है – ओम माथुर भाजपा की जंगी आम सभा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में जिला या निगम की बड़ी घोषणा की उम्मीद ध्वस्त,जनमानस में निराशा

एम्स रायपुर में ब्लैक फंगस के नौ केस बढ़े, राज्य में मिले 2829 कोरोना संक्रमित

रायपुर। एम्स में ब्लैक फंगस के नौ मरीज भर्ती हुए हैं। इसके साथ ही अब तक 119 मामले हो गए हैं। इसमें 36 लोगों का आपरेशन किया जा चुका है। इधर, राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले कम हुए हैं। बुधवार को 2829 नए केस सामने आए हैं। वहीं, 9501 स्वस्थ और 56 की मौत हुई है।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक सर्वाधिक कोरोना मरीज सरगुजा में 240, रायगढ़ में 216, कोरिया में 210, रायपुर में 102 दुर्ग में 62 समेत अन्य जिले में मरीज मिले हैं। प्रदेश में अब तक 959544 कोरोना मरीजों की पहचान की गई है। इसमें 893285 स्वस्थ, 12779 की मौत और 53480 लोगों का इलाज चल रहा है। चिकित्‍सकों की टीम नजर बनाए हुए है।

आम्बेडकर अस्पताल में स्वास्थ्य सचिव का औचक निरीक्षण, व्यवस्था देख भड़के

आम्बेडकर अस्पताल में स्वास्थ्य सचिव आलोक शुक्ला औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य सचिव ने अस्पताल के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया। वहीं अस्पताल के वार्डों में गंदगी देख भड़क गए। उन्होंने परिसर को साफ रखने, इलाज की बेहतर व्यवस्था करने के निर्देश दिए। जानकारी के मुताबिक कई चिकित्सक और कर्मचारी ड्यूटी को लेकर भी लापरवाह होने की बात सामने आई है। इस पर ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं। मौके पर स्वास्थ्य सचिव ने विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षों से मुलाकात की। इस दौरान अधीक्षक डॉ. विनीत जैन समेत अन्य चिकित्सक और अधिकारी मौजूद रहे।

कोरोना मीटर

नए – 2829

सक्रिय – 53480

स्वस्थ – 893285

कुल – 959544

मौत – 12779

आज जांच – 60171

रायपुर में मौत – 3