ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

टीकाकरण केंद्र पर महिला नेत्री की दादागिरी, बुजुर्ग लाइन में होते रहे परेशान

इंदौर। कोरोना के टीकाकरण केंद्र पर भी राजनेताओं की सिफारिश और मनमानी लोगों को परेशान कर रही है। गुरुवार दोपहर फूटी कोठी स्थित नगर निगम के जोन पर चल रहे टीकाकरण में पूर्व पार्षद व भाजपा नेता कंचन गिदवानी के कारण लाइन में लगे बुजुर्ग घंटों परेशान होते रहे। दोपहर में टीकाकरण केंद्र पहुंची पूर्व पार्षद अपने साथ 15 से ज्यादा लोगों को लेकर पहुंची। अपना प्रभाव दिखाकर साथ आए लोगों को टीका लगाने का निर्देश केंद्र पर मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों को दे दिया। मौके पर मौजूद भाजपा के मंडल अध्यक्ष से भी भाजपा नेत्री की केंद्र के भीतर ही जमकर बहस हुई। विवाद के चलते केंद्र पर काफी देर तक टीकाकरण भी रुका रहा।

दोपहर करीब ढाई बजे पूर्व पार्षद टीकाकरण केंद्र पहुंची थी। गिदवानी एक वृद्धाश्रम संचालित करती है। गिदवानी अपने वृद्धाश्रम के बुजुर्गों को लेकर पहुंची थी। गिदवानी सीधे वैक्सीनेशन रूम में पहुंची और साथ आए लोगों को पहले टीका लगाने के लिए कह दिया। वहां टोकन लेकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे दूसरे बुजुर्गों ने इस पर टोका तो स्वास्थ्यकर्मियों ने गिदवानी को टोकन लेने के लिए कहा।
इस पर गिदवानी ने पहले सांसद शंकर लालवानी का नाम लिया। बाद में जोनल अधिकारी का आदेश होने की बात कही। टीकाकरण केंद्र में भाजपा के मंडल अध्यक्ष शानू शर्मा मौजूद थे। उन्होंने आकर जोनल अधिकारी को फोन लगाया तो अधिकारी ने किसी भी तरह की विशेष अनुमति देने से इनकार कर दिया। इस पर गिदवानी शर्मा पर भड़क गई कि मेरे साथ आए लोग बुजुर्ग है। इस पर शर्मा ने केंद्र के बाहर लाइन में बैठे 40 से ज्यादा लोगों की ओर इशारा कर कहा कि ये भी सब बुजुर्ग हैं और सुबह से टोकन लेकर बैठे हैं। आप भी पहले टोकन लो। दोनों भाजपा नेताओं में जमकर बहस हुई।
शर्मा ने कहा कि कोई पूर्व पार्षद है इसका मतलब ये नहीं हो सकता की वो टीकाकरण की व्यवस्था को अपने हिसाब से कर दे। हालांकि पार्षद नहीं मानी। मंडल अध्यक्ष को बाहर कर दिया। स्वास्थ्यकर्मियों को डपटकर अपने लोगों को पहले टीका लगवाया।
कलेक्टर का आदेश था
कलेक्टर का आदेश था कि वृद्धाश्रम के बुजुुर्गों को पहले टीका लगेगा। आश्रम का मैनेजर बात करके गया था। उसे जोनल अधिकारी ने थोड़ी देर से आने के लिए कहा था। वेबवजह कुछ लोगों ने विवाद किया। उनके कारण ही टीकाकरण रुका।
– कंचन गिदवानी, पूर्व पार्षद