ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

बंदूक व पर्स गायब होने से हत्या की जांच का एंगल फिर बदला

ग्वालियर। श्री विहार कालोनी (घोसीपुरा) में रिटायर्ड एसआइ मेघराज सिंह राजावत की घर में घुसकर बेरहमी से हत्या करने वाले हत्यारों का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा है। मेघराज की 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक व पर्स गायब हाेने का पता चलने के बाद पुलिस अब स्वीकार कर रही है कि हत्या घर में लूट करने के इरादे से घुसे बदमाशों ने की है। पुलिस ने अब हत्यारों तक पहुंचने के लिए इसी थ्यौरी पर काम करना शुरू कर दिया है। क्राइम ब्रांच की टीम व बहोड़ापुुर थाना पुलिस ने बुुधवार को श्री विहार कालोनी में लगे एक-एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे हैं। बुधवार काे पुलिस केवल कालोनी के फुटेज देख पाई है। फुटेज में दो बाइक सवार संदिग्ध युवक नजर आए हैं। पुलिस हत्यारों तक पहुंचने के लिए रिटायर्ड एसआइ के घर तक आने व भागने का रोड मैप तैयार कर रही है। मोबाइल फोन की टावर लोकेशन भी चेक कर रही है।

श्री विहार कालोनी निवासी रिटायर्ड एसआइ मेघराज सिंह राजावत का शव मंगलवार को घर में पलंग पर पड़ा मिला था। 64 वर्षीय मेघराज सिंह की हत्या सिर में ईंट मारकर की गई थी। हत्या से पहले आरोपित के पैर पायजामे के नाड़े से और हाथ पायजामे से बांधे थे। मुंह में कपड़ा ठूंसा था। अलमारी खुली मिली थी और सामान बाहर बिखरा पड़ा था। पुलिस को घर में रखे गैस सिलिंडर पीछे पड़े मिले थे। आशंका थी कि बदमाशों ने यह सिलिंडर चोरी कर ले जाने के लिए छत से फेंके हैं, लेकिन ले जा नहीं पाए हैं। पत्नी पुष्पा ने पुलिस को बताया था कि उसके पति पैसा अपने पास नहीं रखते थे। गहने भी उसके पास हैं

बंदूक व पर्स गायब हैंः 24 घंटे की पड़ताल के बाद पुलिस ने स्वीकार किया कि मृतक के घर में रखी 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक गायब है। इसके अलावा पर्स भी नहीं मिला है। पुलिस का अनुमान है कि मृतक के पर्स में हजार-पांच सौ रुपये से ज्यादा नहीं होंगे, क्योंकि एक दिन पहले ही मेघराज सिंह ने एटीएम से दो हजार रुपये निकाले थे। हजार-बारह सौ रुपये का सामान खरीद लिया होगा और खाने-पीने का सामान ले लिया। एटीएम से दो हजार रुपये निकालने की बात मृतक के खाते की जानकारी लेने पर पता चली है।

वर्जन-

अभी मेघराज सिंह की हत्या करने वाले हत्यारों की पहचान नहीं हो पाई है। घर में लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक व पर्स गायब होने का पता चला है। इससे अनुमान लग रहा है कि हत्यारे घर में चोरी करने के इरादे से घुसे थे।

अमर सिंह सिकरवार, बहोड़ापुर थाना प्रभारी