ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

Salman Khan से पंगा लेने से बाज़ नहीं आ रहे केआरके, अब बोले-‘ये साबित हो गया कि केआरके बॉलीवुड का नंबर 1 क्रिटिक है’

नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों और ट्वीट्स की वजह से खबरों में छाए रहने वाले एक्टर कमाल रशिद ख़ान उर्फ केआरके इस वक्त सलमान ख़ान से पंगा लेने की वजह चर्चा में हैं। केआरके ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का मज़ाक उड़ाया था जिसके बाद भाईजान ने उनके खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में मानहानि का केस फाइल कर दिया। केस फाइल होने के बाद पहले तो केआरके मुकाबले के मूड में दिखे। लेकिन फिर उन्होंने सलमान ख़ान के पिता सलीम ख़ान से माफी मांगते हुए कहा कि वो कभी भी सलमान की फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे, बस भाईजान केस को आगे न बढ़ाएं। लेकिन माफी मांगने के बाद अब केआरके के सुर फिर से बदलते हुए नज़र आ रहे हैं।

सलीम ख़ान और सलमान से माफी मांगने के बाद केआरके ने आज फिर एक ट्वीट किया है जिसमें वो भाईजान पर तंज कसते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इस ट्वीट में केआरके ने ख़ुद को बॉलीवुड के इतिहास का सबसे नंबर 1 समीक्षक बताया है। केआरके ने अपने ट्वीट मे लिखा, ‘आप यूट्यूब पर सलमान ख़ान की फिल्म ‘राधे’ के कई सारे बुरे रिव्यूज़ देख सकते हैं, लेकिन समलान को उनसे कोई दिक्कत नहीं हुई सिवाई ब्रैंड ‘केआरके’ से। इससे ये साबित होता है कि केआरके बॉलीवुड के इतिहास का नंबर 1 क्रिटिक है। बाकी सब चाय कम पानी हैं। स्टार्स अपने रिव्यू की परवाह नहीं करते’।

 

सलमान से थी भिडने 

मानहानि केस के बाद पहले केआरके ने ट्वीट किया था, ‘प्रिय समलान ख़ान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं। मुझे रिव्यू करने से रोकने की बजाय अपको और अच्छी फिल्म बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। इस केस के लिए शुक्रिया’।

सलीम ख़ान से की ये रिक्वेस्ट…

इसके केआर केआर के ट्वीट किया था ‘मैं ये पहले भी कई बार कह चुका हूं कि जो प्रोड्यूसर या एक्टर मुझे उनकी फिल्म का रिव्यू करने के लिए मना करते हैं मैं उनकी फिल्म का रिव्यू कभी नहीं करता हूं। सलमान ‘राधे’ का रिव्यू करने के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का केस किया गया है इसके मतलब मेरे रिव्यू से वो बहुत आहत हुए हैं। तो अब मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा’।

‘सलीम ख़ान सर मैं सलमान की फिल्म और उनके करियर को नुकसान नहीं पहुंचा रहा हूं। मैं सिर्फ मज़ाक के लिए रिव्यू करता हूं। अगर मुझे पता होता कि मेरी समीक्षा से सलमान प्रभावित होते हैं तो मैं समीक्षा नहीं करूंगा। अगर वह मुझे अपनी फिल्म की समीक्षा नहीं करने के लिए कहते तो मैं समीक्षा नहीं करता। प्लीज़ उनसे कहिए कि वो केस को आगे न बढ़ाएं। मैं अपने सारे रिव्यू वीडियो डिलीट कर दूंगा’।