ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

07 वर्षीय मासुम बच्ची का बलात्कार कर निर्मम हत्या, आरोपी पकड़ाया

बलौदा बाजार।दिनांक 26.05.2021 को थाना सिटी कोतवाली पुलिस को सुचना मिला कि ग्राम पौंसरी में लक्ष्मीनारायण के घर बाड़ी स्थित कुंआ में किसी बच्ची की लाश तैर रही है। की सूचना पर तत्काल थाना सिटी कोतवाली पुलिस ग्राम पौंसरी पहुंची। बच्ची के शव को निकालकर पहचान कराया गया तो वह शव ग्राम पौसरी की ही एक 07 वर्षीय नाबालिग बालिका की थी। मृतिका के परिजनों से पूछताछ करने पर बताये कि दिनांक 25.05.2021 के 12/00 बजे के लगभग बालिका उम्र 07 वर्ष अपने घर से खेलने के लिए जा रही हूं कहकर निकली थी, जो रात तक घर वापस नहीं लौटी जिसकी पता तलाश करने पर वह नहीं मिली।

दिनांक 26.05.2021 को पुन: बालिका की खोजबीन किये जो दोपहर के लगभग 14/30 बजे गांव के लक्ष्मी नारायण वर्मा के बाड़ी में स्थित कुंआ के अन्दर पानी में उसका शव तैरता मिला कि, सूचना पर मर्ग इंटीमेशन कायम किया गया। प्रार्थी एवं गवाहों का कथन लेकर शव पंचनामा किया गया गवाहों के बयान पंचनामा कारवाही व परिस्थिति जन्य साक्ष्य से प्रथम दृष्टया किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मृतिका के पैर में रस्सी बांधकर कुंए में फेंक कर हत्या करना पाये जाने से अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कायम किया गया ।

मामले की गंभीरता व संवेदनशीलता को देखते हुए श्री आई.के.एलेसेला पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन पर निवेदिता पाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं सुभाष दास एसडीओपी बलोदा बाजार के मार्गदर्शन मे थाना सिटी कोतवाली की कुल 05 टीम आरोपी का पता तलाश करने में जुट गयी। प्रकरण मे घटनास्थल का निरीक्षण एवं ग्राम वासियों से पूछताछ पर घटना मे एक संदेही अपचारी बालक का होना पता चला । साथ ही डॉग स्कॉट एवं रायपुर फॉरेंसिक टीम का भी मदद लिया गया। संदेही अपचारी बालक से पूछताछ करने पर वह गोलमोल जवाब देने लगा। किन्तु लगातार पूछताछ करने पर बताया कि- मृतिका अपचारी बालक के घर आयी थी जिसे बाथरूम अंदर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और हत्या किया।उसके बाद अपचारी बालक अपने घर से रस्सी लाकर मृतिका के हाथ व पैर को बांध दिया। अपचारी बालक ने मुकेश उर्फ जगमोहन वर्मा को फोन कर के बुलाया और फिर दोनो ने मिलकर पीड़िता के शव को लक्ष्मीनारायण वर्मा के बाड़ी स्थित कुंआ में फेंक दिया।

अपचारी बालक एवं आरोपी मुकेश उर्फ जगमोहन वर्मा के खिलाफ 302, 376(क)(ख), 201, 34 भादवि, 6, 10 पाक्सो एक्ट कामय किया गया। जिसमें आरोपी मुकेश को जेल दाखिल किया गया तथा अपचारी बालक को बाल संप्रेक्षण गृह माना भेजा गया है।मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक महोदय ने समस्त पालकों से अपील किया कि अपने बच्चों की समुचित देखभाल करें एवं उनके बाहर जाने, खेलने आदि पर सतत निगाह रखते हुए बच्चों की सुरक्षा के प्रति सदैव सावधानी बरतें।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक महेश ध्रुव, दीनबंधु उईके, उपनिरीक्षक बी.के. सोम, प्रआर मोह. अरसद खान दुर्गेश सिंह, म.प्रआर गंगोत्री ध्रुव, आरक्षक विवेक सिंह, राजेन्द्र साहू, मुकेश तिवारी, दीपक साहू, प्रवीण यादव, अमित खुंटे, नरेश खुंटे, रमेश चंद्रा, दिनेश साहू, प्रदीप शर्मा, सुरज बंजारे, सहदेव पटेल म.आर. लखेश्वरी कुर्रे , साइबर सेल से कुमार जायसवाल ,डॉग स्कॉट बलोदाबाजार व पेट्रोलिंग पार्टी का विशेष योगदान रहा।