अल्लू अर्जुन ने अपने दादा की बर्थ एनिवर्सरी पर किया पुस्तक विमोचन..

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पर्दे पर तो लोगों के दिल जीत ही लेते हैं। इसके अलावा वह निजी जिंदगी में भी अपने परिवार को पूरा समय देते हैं। वह अपनी पत्नी के साथ घूमने जाना हो या बच्चों के साथ वक्त बिताना हो अल्लू अर्जुन काम के साथ ही निजी जीवन की सभी चीजों को भी प्राथमिकता देते हैं। अब अल्लू अर्जुन ने अपने दादा रामलिंगय्या की 100वीं जयंती मनायी और इस अवसर पर उन्होंने पुस्तक का विमोचन भी किया।

पुस्तक विमोचन के मौके पर अल्लू अर्जुन समेत अभिनेता रामचरण, साउथ मेगा स्टार चिरंजीवी और देश के पूर्व उपराष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू भी मौजूद रहे और सभी ने किताब को लॉन्च किया। सामने आई तस्वीर में सभी दिग्गज अपने हाथों में पुस्तक थामे नजर आ रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा-“मेरे दादा श्री अल्लू रामलिंगय्या गरु की शताब्दी के जन्मदिन पर उनकी पुस्तक का विमोचन मैं इस अवसर की शोभा बढ़ाने के लिए श्री वेंकैया नायडू को धन्यवाद देने चाहता हूं”।

अल्लू अर्जुन की फिल्म अभी पुष्पा 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने कुछ दिन पहले पुष्पा के दूसरे भाग के बारे में अपडेट देते हुए बताया था कि पूजा रखने के साथ ही उन्होंने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है।