ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ट्रेडिशनल वेयर्स में स्टाइलिश लुक के लिए इन फुटवेयर्स को करें ट्राय

ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ किस तरह का फुटवेयर्स पहनें जो स्टाइलिश भी लगे और कंफर्टेबल भी हो तो यहां दिए गए ऑप्शन आ सकते हैं आपके काम।यकीन मानिए सही फुटवेयर चुनकर न सिर्फ आप लुक में थोड़ा स्टाइल एड कर सकती हैं, बल्कि हर एक फेस्टिवल-फंक्शन में कंफर्टेबल भी रहेंगी। त्योहारों में ज्यादातर महिलाएं ट्रेडिशनल वेयर्स ही पहनना पसंद करती हैं या फिर इंडो-वेस्टर्न।
1. बैलीज़ – बैलीज़ सबसे कंफर्टेबल फुटवेयर्स की कैटेगरी में आते हैं। इन्हें पहनना भी आसान होता है और चलना-फिरना भी। सबसे अच्छी बात हैं कि बैलीज़ को आप इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स तक के साथ कैरी कर सकती हैं। नॉर्मल ओकेज़न या ऑफिस के लिए जहां ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और न्यूड कलर की बैलीज़ सही रहती हैं, वहीं खास मौकों पर आप इनके कलर और पैटर्न के साथ थोड़े-बहुत एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। फ्लोरल पैटर्न एवरग्रीन है, तो क्यों न इन्हें फुटवेयर्स में भी ट्राय करें।
2. ग्लेडिएटर सैंडल्स – ग्लेडिएटर्स सैंडल्स वैसे तो वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ज्यादा जंचते हैं, लेकिन कुछ हटके लुक पाने के लिए आप इन्हें ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ भी टीमअप कर सकती हैं। हाई वेस्ट लहंगे या स्कर्ट के साथ इन्हें पहन सकती हैं। इसके अलावा कुर्ती- सिगरेट पैंट्स के साथ भी इन्हें पेयर किया जा सकता है। इन्हें पहनकर आप शादी-ब्याह में बिंदास होकर डांस भी कर सकती हैं।
3. म्यूल्स – फेस्टिवल्स हो या शादी…थोड़ी-बहुत भागदौड़ लगी ही रहती है। तो आपको चाहिए ऐसे फुटवेयर्स जिसमें मिले फुल सपोर्ट। जिसके लिए म्यूल्स रहेंगे बेस्ट च्वॉइस। इन्हें आप साड़ी, सूट, लहंगा, स्कर्ट किसी के भी साथ मिक्स एंड मैच कर सकती हैं। साड़ी के साथ वैसे ही हील्स अच्छी लगती है लेकिन अगर आपकी हाइट अच्छी-खासी है, तो आप म्यूल्स के साथ अपने लुक को कर सकती हैं कंप्लीट।