ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

टीना डाबी के पहले पति अतहर ने रचाई दूसरी शादी

जयपुर | राजस्थान कैडर की आईएएस टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर खान ने दूसरी शादी रचाई है। अतहर आमिर ने हाल ही में डॉक्टर महरीन काजी से निकाह किया किया था। अतहर और आमिर ने श्रीनगर में एक अक्टूबर को शादी रचाई है। उल्लेखनीय है कि टीना डाबी ने तलाक के बाद अप्रैल महीने में दूसरी शादी कर ली थी। अब अतहर आमिर ने भी दूसरा विवाह कर लिया है।
दरअसल, आईएएस टीना डाबी से अलग होने के बाद आईएएस अतहर आमिर खान ने भी अपनी लाइफ की एक नई शुरुआत कर ली है। आईएएस अतहर ने अपनी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में ये कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा है. शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आईएएस ऑफिसर अतहर दूल्हे के लिबास में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, महरीन काजी भी शादी के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं. दोनों कबूल है बोलकर शादी पर मुहर लगाते हैं।