मामूली विवाद पर लाठियों से भतीजे को बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र आपसी विवाद को लेकर एक शख्स ने अपने भतीजे और उसके मां-बाप को लाठियों से पीट कर घायल कर दिया। इलाज के दौरान युवक भतीजे की जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मामला जर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये मामला चोपन थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि दस साल पहले शिव बैगा ने अपने छोटे भाई लाल धारी के घर का सामान जला दिया था जिसे लेकर दोनों भाइयों के बाीच तनाव का महौल रहता था। शनिवार रात किसी बात को लेकर दोनों परिवारों में विवाद हो गया। शिव बैगा की पत्नी राजकुमारी अपने देवर लालधारी और भतीजे विनय को गाली देने लगी।

गाली सुनकर विनय ने गाली देने से मना किया लेकिन दोनों में झगड़ा बढ़ गया देखते ही देखते हाथापाई होने लगी। इस दौरान शिव जमीन पर गिर गया। जिसके बाद नाराज होकर शिव बैगा ने पास रखी लाठी से विनय को पिटने लगा। झगड़े की आवाज सुनकर विनय की मां शांति देवी और पिता लालधारी मौके पर पहुंचे। बीच बचाव करने के दौरान उन पर भी शिव ने लाठियां बरसा दी।

देखते ही देखते घर के बाहर ग्रामीण इक्कठा हो गए। घटना की सूचना पर एम्बुलेंस, पीआरबी समेत चोपन पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद घायल विनय, लालधारी और शांति को सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं विनय की हालात गंभीर होने पर उसे जिला अस्तपाल भेज दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस पीड़ित की तहरीर पर शिव पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।