ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Idea-Vodafone पर आया संकट, नवंबर से बंद होगी की सर्विस!

अगर आपके पास भी Idea-Vodafone यानी V! का नेटवर्क है तो ये खबर आपके लिए है भारी कर्ज में डूबी टेलीकॉम कंपनी Vodafone-Idea के सामने एक और बड़ी चुनौती आने वाली है नवंबर महीने से आपकी सेवा प्रदाता कंपनी बंद हो सकती है। इससे करोड़ों ग्राहकों को झटका लगेगा।

दरअसल, मोबाइल टावर की दिग्गज कंपनी इंडस टॉवर्स ने ने वोडाफोन-आइडिया को बकाया रकम चुकाने के लिए कहा है। इसके साथ ही बकाया नहीं चुकाने की स्थिति में सर्विस बंद करने की भी चेतावनी दे दी है। अगर ऐसा होता है तो वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों की सर्विस भी प्रभावित हो सकती है।

कितना है बकाया: एक अन्य सूत्र ने कहा कि अमेरिकन टावर कॉरपोरेशन (एटीसी) भी अपने बकाये को सुरक्षित करने के लिए इसी तरह के कदमों पर विचार कर रही है। कंपनी के भारत में 75,000 मोबाइल टावर हैं। आपको बता दें कि वर्तमान में वोडा-आइडिया पर इंडस टावर्स का लगभग 6,800 करोड़ रुपये और एटीसी का 2,400 करोड़ रुपये का बकाया होने का अनुमान है।

क्या मिली है चेतावनी: इंडस टावर ने वोडाफोन-आइडिया ने अपने कर्ज को जल्द से जल्द चुकाने की बात कही है। कंपनी ने वोडाफोन-आइडिया से अपने मौजूदा मासिक कर्ज का 80 फीसदी रकम चुकाने और अगले महीने से पूरी रकम एक साथ चुकाने को कहा है। कंपनी ने अपने आदेश में कहा है कि अगर वोडाफोन-आइडिया पेमेंट नहीं करती है तो नवंबर के बाद से कंपनी की सेवा को बंद कर दिया जाएगा।

बता दें कि एयरटेल और रिलायंस जिओ के बाद vodafone-idea देश का तीसरा सबसे बड़ा नेटवर्क है। देश में इसके 25 करोड़ से अधिक कस्टमर हैं।