ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Tuesday Ka Rashifal: आज नए काम न करें शुरू, यात्रा का मिलेगा मौका, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल, ०४ अक्टूबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 04 October 2022 | हिंदू धर्म में सप्ताह का प्रत्येक वार किसी देवी-देवता को समर्पित है और माना जाता है कि उस दिन यदि उस देवी-देवता का विधि-विधान से पूजन किया जाए तो जिंदगी में आने वाले सभी दुखों का नाश होता है. (Tuesday Fast) आज मंगलवार है और आज ​के दिन संकटमोचन पवनपुत्र हनुमान जी (Mangalwar Ke Upay) का पूजन किया जाता है. यह दिन हनुमान को समर्पित है और वह अपने भक्तों के सभी कष्टों का नाश करते हैं. पढ़ें, अपना राशिफल और आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

आप किसी भी प्रकार से संकट में ना पड़ें. व्यवसाय में आज पार्टनर के साथ वाणी संयमित रखें. आज भाग्य आपका साथ नहीं देगा. काम में सफलता भी शीघ्र नहीं मिलेगी, लेकिन दोपहर के बाद स्थिति में सुधार होगा. गृहस्थ जीवन में भी आनंद बना रहेगा. अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे. पदोन्नति होने की भी संभावना है. योजनानुसार काम करने से आर्थिक लाभ भी मिलेगा.

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

आज आप कुछ ज्यादा ही भावुक रहेंगे. शारीरिक स्वास्थ्य पर भी इसका नकारात्मक असर पड़ सकता है. आज नए काम शुरू ना करें. वाणी में संयम बरतें. खान-पान में ध्यान रखें. व्यवसाय के क्षेत्र में विघ्न आ सकता हैं. अधिकारी के साथ वाद-विवाद को टालें और उनके कहें अनुसार आज काम करें. विरोधियों के साथ चर्चा उग्र हो सकती है. काम में सफलता मिलने में विलंब हो सकता है, धैर्य से काम करें.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

आज आप मौज-मस्ती में व्यस्त रहने वाले हैं. मनोरंजक प्रवृत्ति में खोए रहेंगे. दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. अच्छे खान-पान और अच्छे वस्त्र खरीदने में आपकी रुचि रहेगी. दोपहर के बाद आप कुछ अधिक ही इमोशनल बने रहेंगे. इससे मन की व्यथा और बढ़ सकती है. खर्च में वृद्धि होगी. अनैतिक तथा नेगेटिव काम से आज दूर रहें. प्रभु की भक्ति और ध्यान से मन को शांति मिलेगी.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

व्यवसाय स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. मायके से अच्छे समाचार प्राप्त होंगे. पारिवारिक वातावरण भी अनुकूल रहेगा. विरोधियों को लाभ प्राप्त नहीं हो पाएगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. बौद्धिक चर्चा में अपने टैलेंट को बता पाएंगे. सामाजिक रूप से सम्मान प्राप्त होगा. पार्टनरशिप से भी लाभ होगा.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

प्रणय प्रसंग के लिए आज का दिन अनुकूल है. फिर भी गुस्से पर संयम रखें. पेट से संबंधित रोगों से कोई कष्ट हो सकता है. दोपहर के बाद परिवार में आनंद और उल्लास का वातावरण रहेगा. मानसिक रूप से प्रसन्नता और स्फूर्ति का अनुभव होगा. व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है. सहकर्मियों का सहयोग मिलने के बाद आनंद दोगुना हो जाएगा. विरोधियों को परास्त होना पडे़गा.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

आज शारीरिक ताजगी का आपमें अभाव रहेगा. किसी बात की चिंता से काम में मन नहीं लगेगा. धन हानि होने की आशंका है. क्रोध पर संयम रखें. काम में सफलता नहीं मिलने से निराशा हो सकती है. संतान के विषय में चिंता सताएगी. प्रवास को टालें. दोपहर के बाद भी स्थिति ऐसी ही बनी रहेगी.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

नए काम की शुरुआत करने के लिए दिन अच्छा है. प्रिय व्यक्ति के साथ हुई मुलाकात आनंददायी रहेगी. भाग्यवृद्धि का अवसर मिलेगा. सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा. दोपहर के बाद आप के मन पर उदासी छायी रहेगी. किसी बात की चिंता रहेगी. पारिवारिक वातावरण क्लेशमय रहेगा. स्थायी संपत्ति से जुड़े कामकाज में सावधानी बरतें. मां के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है.

ये भी पढ़ें– काम की बात : डाउनलोड करना है ई-पैन कार्ड, बस इन आसान से स्टेप्स को करें फॉलो

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

निर्धारित काम न होने के कारण हताशा का अनुभव होगा. किसी भी महत्वपूर्ण काम का डिसीजन आज ना लें. पारिवारिक वातावरण में क्लेश रहेगा. दोपहर के बाद परिजनों तथा भाई-बहनों के साथ समय आनंदपूर्वक गुजार सकेंगे. विरोधियों को पराजित कर पाएंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से आज स्वस्थ रह पाएंगे. प्रवास होगा. मन की शांति रहेगी.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

आज का दिन आप के लिए शुभ फलदायी है. आज भाग्य आपका साथ देगा और आर्थिक रूप से आपको फायदा होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप उत्साही तथा प्रफुल्लित बने रहेंगे. प्रत्येक काम में सफलता मिलने से आपमें उत्साह बना रहेगा. कहीं यात्रा होने की संभावना रहेगी. दोपहर के बाद आप कुछ दुविधा में रह सकते हैं. व्यवसाय में आपका पैसा निरर्थक खर्च हो सकता है.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

आज वाणी पर संयम रखें. क्रोध की मात्रा बढ़ जाने से किसी के साथ उग्र चर्चा या विवाद हो सकता है. मन में चिंता रहेगी. आध्यात्मिकता में रुचि लेने से आपका मन शांत रहेगा. दोपहर के बाद नई स्फूर्ति और उल्लास का अनुभव करेंगे. पारिवारिक वातावरण आनंदप्रद और शांत रहेगा. शुभ प्रसंग में जाने का अवसर प्राप्त होगा. वैवाहिक जीवन में आनंद छाया रहेगा.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

आज का दिन सब तरह से लाभप्रद है. सामाजिक क्षेत्र में आप अधिक सक्रिय रहेंगे. उसके फलस्वरूप मान प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. विवाह योग्य युवाओं को अनुकूल जीवनसाथी मिलने के योग हैं. दोपहर के बाद घर में किसी से विवाद हो सकता है. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. किसी अनावश्यक काम में धन खर्च हो सकता है.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 04 OCTOBER 2022)

आज का दिन सब प्रकार से आप के लिए लाभदायी है. किसी परोपकार के काम में आप व्यस्त रहेंगे. व्यवसाय में उचित आयोजन से व्यापार वृद्धि कर सकेंगे. अधिकारी आप के काम की प्रशंसा करेंगे. बिजनेस से सम्बंधित प्रवास का योग है. पिता और बड़ों के आशीर्वाद मिल सकता है. आय में वृद्धि होने की संभावना है.