ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने 21 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों को दी स्वीकृति न्यू विस्टा लिमिटेड रिसदा ने धूमधाम से मनाया 77 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह शिवरतन शर्मा ने बघेल सरकार पर साधा निशाना, कहा- किसानों पर थोपी जा रही अमानक वर्मी खादभारतीय जनता पार्टी ने भाटापारा विधानसभा सहित प्रदेश में व्याप्त ... भाटापारा पंचशील नगर में जिला बलौदाबाजार भाटापारा कि साइबर टीम, थाना भाटापारा शहर एवम् आबकारी विभाग बलोदाबजार की संयुक्त कार्यवाही लगभग 100 नग देशी मशा... भाटापारा विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेसी लीडर राधेश्याम शर्मा (फग्गा) ने विधानसभा चुनाव के लिए की दावेदारी पेश नगर में अपनी मिलनसारिता, स्नेह व धार्मिक, ... किसानो के हित में समर्पित सुशील शर्मा भूपेश सरकार की योजनाओ को धरातल पर क्रियान्वयन कराने में अग्रणी भूमिका निभा रहे किसानो के हितार्थ काम कृषि ऊपज मंडी कर रही है-गिरीश देवाँगन प्रदेश में सर्वे कराना भूपेश सरकार का क्रांतिकारी कदम-सुशील शर्मा छत्तीसगढ को देश का शिखर बनाना है – ओम माथुर भाजपा की जंगी आम सभा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में जिला या निगम की बड़ी घोषणा की उम्मीद ध्वस्त,जनमानस में निराशा

गर्लफ्रेंड के और करीब आ गए अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के पड़ोस में खरीदा 20 करोड़ का स्काईविला

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे के साथ पिछले 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं. दोनों जहां भी साथ जाते हैं मीडिया के कैमरे उन्हें खोज ही लेते हैं।हालांकि ये जोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ में इतना ज्यादा बिजी रहता है कि कम ही मिल पाता है। ऐसे में एक साथ समय बिताने का अर्जुना कपूर ने एक रास्ता खोज निकाला है।

‘तेरे घर के सामने एक घर बनाऊंगा’

खबर है कि अब अर्जुन कपूर मलाइका के पड़ोसी बन गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर ने बांद्रा वेस्ट में वहीं पर एक घर खरीदा जहां मलाइका अरोड़ा का घर है। कहा जा रहा है 25 मंजिल की इस बिल्डिंग में एक स्काईविला अर्जुन कपूर ने भी बुक कराया है।

घर की कीमत है 20 करोड़

अर्जुन कपूर के इस नए घर की कीमत मीडिया में 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है। जो सभी लग्जरी सुख सुविधाओं से लैस है। यहां पूल से लेकर गोल्फ एरिया तक मौजूद है।हालांकि अर्जुन कपूर ने इस बारे में खुद कोई जानकारी नहीं दी है। फिलहाल अर्जुन कपूर की ‘सरदार का ग्रैंडसन’ रिलीज हुई है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है। वहीं हाल ही में अर्जुन ने एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातें की हैं।

मलाइका को लेकर हैं क्लियर 

मलाइका अरोड़ा को लेकर अर्जुन ने कहा कि वो इस रिश्ते में एक मर्यादा रखते हैं, और उससे आगे कभी नहीं जाते। मलाइका का एक पास्ट है वो उनके पास्ट का सम्मान करते हैं इसलिए अपने और मलाइका के बारे में मीडिया से कम ही बात करते हैं।

‘एक विलेन 2’ में आएंगे नजर 

अर्जुन कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो ‘एक विलेन 2’ में दिखेंगे जो अगले साल रिलीज होगी। वहीं उनकी भूल पुलिस भी जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसमें सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।