ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

प्रयागराज में भाजपाई घरों का खटखटा रहे दरवाजा, लोगों की समस्याओं से हो रहे अवगत, समाधान को प्रयासरत

प्रयागराज। ‘सेवा ही संगठन’ के भाव को जगाने के लिए इन दिनों भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता सक्रिय हैं। महानगर इकाई के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों की समस्याओं के समाधान का प्रयास अपने स्तर पर कर रहे हैं। महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने भी मुट्ठीगंज, बाबूगंज मंडी, हटिया, दरियाबाद, बलुआ घाट, सत्ती चौरा आदि क्षेत्रों का दौरा कर लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी वार्ता की।

भाजपा महानगर अध्‍यक्ष भी घर-घर पहुंच रहे

अधिकांश क्षेत्रों में सफाई और सैनिटाइजेशन नियमित रूप से न होने की बात कही गई। कुछ जगहों पर कूड़ा निस्तारण को लेकर भी बात सामने आई। महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने स्थानीय सभासद को भी इन सभी मामलों से अवगत कराते हुए समस्या के निस्तारण की प्रक्रिया शुरू कराई। इस मौके पर राजेश केसरवानी, किशोरी लाल जायसवाल, परमानंद वर्मा, अजय अग्रहरि, नीरज केसरवानी, केशव शर्मा, किशन चंद्र जायसवाल, मुकेश कसेरा, अभिषेक सोनकर, आयुष अग्रहरि आदि मौजूद रहे।

लोकल फाल्ट बढऩे व लो वोल्टेज की भी समस्याएं मिलीं

महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने मुट्ठीगंज, बाबूगंज मंडी, हटिया, दरियाबाद, बलुआ घाट, सत्ती चौरा का दौरा किया तो लोकल फाल्ट बढऩे की भी शिकायतें मिलीं। कुछ मोहल्लों में लो वोल्टेज की भी बात सामने आई। इसे लेकर स्थानीय बिजली विभाग के अफसरों से फोन पर वार्ता हुई। जेई ने तत्काल दौरा कर स्थिति को सुधारने के लिए जरूरत कदम उठाने का भरोसा दिया। कुछ मोहल्लों में चूना का छिड़काव न करने की भी शिकायत मिली। कई जगहों पर लोग अनायास टहलते दिखाई दिए तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें टोका। यह भी समझाया कि इससे कोरोना का फैलाव दोबारा हो सकता है।