ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

प्रयागराज में भाजपाई घरों का खटखटा रहे दरवाजा, लोगों की समस्याओं से हो रहे अवगत, समाधान को प्रयासरत

प्रयागराज। ‘सेवा ही संगठन’ के भाव को जगाने के लिए इन दिनों भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता सक्रिय हैं। महानगर इकाई के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों की समस्याओं के समाधान का प्रयास अपने स्तर पर कर रहे हैं। महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने भी मुट्ठीगंज, बाबूगंज मंडी, हटिया, दरियाबाद, बलुआ घाट, सत्ती चौरा आदि क्षेत्रों का दौरा कर लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से भी वार्ता की।

भाजपा महानगर अध्‍यक्ष भी घर-घर पहुंच रहे

अधिकांश क्षेत्रों में सफाई और सैनिटाइजेशन नियमित रूप से न होने की बात कही गई। कुछ जगहों पर कूड़ा निस्तारण को लेकर भी बात सामने आई। महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने स्थानीय सभासद को भी इन सभी मामलों से अवगत कराते हुए समस्या के निस्तारण की प्रक्रिया शुरू कराई। इस मौके पर राजेश केसरवानी, किशोरी लाल जायसवाल, परमानंद वर्मा, अजय अग्रहरि, नीरज केसरवानी, केशव शर्मा, किशन चंद्र जायसवाल, मुकेश कसेरा, अभिषेक सोनकर, आयुष अग्रहरि आदि मौजूद रहे।

लोकल फाल्ट बढऩे व लो वोल्टेज की भी समस्याएं मिलीं

महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने मुट्ठीगंज, बाबूगंज मंडी, हटिया, दरियाबाद, बलुआ घाट, सत्ती चौरा का दौरा किया तो लोकल फाल्ट बढऩे की भी शिकायतें मिलीं। कुछ मोहल्लों में लो वोल्टेज की भी बात सामने आई। इसे लेकर स्थानीय बिजली विभाग के अफसरों से फोन पर वार्ता हुई। जेई ने तत्काल दौरा कर स्थिति को सुधारने के लिए जरूरत कदम उठाने का भरोसा दिया। कुछ मोहल्लों में चूना का छिड़काव न करने की भी शिकायत मिली। कई जगहों पर लोग अनायास टहलते दिखाई दिए तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें टोका। यह भी समझाया कि इससे कोरोना का फैलाव दोबारा हो सकता है।