ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

राकेश टिकैत को धमकी देना पड़ा महंगा, पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को धमकी देना इंजीनियर जितेंद्र कुमार को भारी पड़ गया है। मुजफ्फरनगर निवासी भाकियू के एक कार्यकर्ता की तहरीर पर कौशांबी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी इंजीनियर जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोबाइल भी बरामद कर लिया है। बता दें आरोपी किसानों के मुद्दे को लेकर राकेश टिकैत से नाराज चल रहा था जिसकी वजह से उसने जान से मारने की धमकी दी थी।  इससे पहले राकेश टिकैत को 21 मई को भी धमकी मिली थी। उस मामले में भी पुलिस जांच कर रही है।

भाकियू के कार्यकर्ता प्रज्ज्वल त्यागी ने आरोपी के खिलाफ दी थी तहरीर
मुजफ्फरनगर कोतवाली के रहने वाले प्रज्ज्वल त्यागी उर्फ मन्नू त्यागी भाकियू के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कौशांबी पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया था कि भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के नंबर पर 4 मई से एक नंबर से व्हाट्सएप पर धमकी भरे मेसेज आ रहे थे। साथ ही गाली-गलौज कर अभद्रता की जा रही है। उन्होंने 27 मई की रात को कौशांबी थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी को किया गया गिरफ्तार: एसपी
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर एसएचओ कौशांबी महेंद्र सिंह और उनकी टीम ने जांच कर शुक्रवार रात में आरोपी जितेंद्र कुमार निवासी दिल्ली जनकपुरी को गिरफ्तार किया है। वह पेशे से इंजीनियर है। पुलिस ने उसके पास से मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल से धमकी वाले मेसेज भी मिले हैं। पूछताछ में आरोपी का कहना था कि वह इनकी मांगों से सहमत नहीं था इसकी वजह से ही उसने ऐसा किया।

राकेश टिकैत को पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां
बता दें कि दिसंबर, अप्रैल और 21 मई को राकेश टिकैत को मोबाइल पर और व्हाट्सएप पर अलग-अलग कई नंबरों से जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं।