ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

November में बदल जाएगा Microsoft के इस Product का नाम

Microsoft अगले महीने से Office 365 का नाम बदलने जा रहा है। नवंबर 2022 से माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 365 को Microsoft 365 के नाम से जाना जाएगा। अप्रैल 2020 के बाद यह पहला मौका है जब नाम बदलने जा रहा है। Microsoft अन्य प्रोडक्ट के नाम से भी Office की ब्रांडिंग हटा रहा है जैसे Word, Excel, PowerPoint और अन्य एप्स।

Microsoft ने इसकी जानकारी अपनी वेबसाइट के FAQs पर दी है। फिलहाल Microsoft Office के एप को Office.com के जरिए एक्सेस किया जा रहा है, लेकिन आने वाले समय में यह डोमेन Microsoft365.com हो जाएगा। नई ब्रांडिंग के साथ लोगो भी बदलेगा।

FAQs पेज के मुताबिक नाम बदलने की शुरुआत अगले महीने से होगी और यह बदलाव Windows, MacOS, iOS और Android सभी डिवाइस पर दिखेगा। इसके अलावा कंपनी मोबाइल और डेस्कटॉप के लिए एक अलग से एप लॉन्च करेगी जिसे Microsoft 365 कहा जाएगा। यह एप भी यूजर्स को नाम बदलने के बारे में जानकारी देगा।

लोगो से लेकर डिजाइन तक के बदलाव सिर्फ Microsoft 365 के एप्स के लिए होंगे ना कि Microsoft Office के लिए, हालांकि Word, Excel, PowerPoint, Teams, Outlook, Clipchamp, Stream और Designer के नाम और ब्रांडिंग पहले जैसे ही रहेंगे।

Microsoft 365 कब रोल आउट होगारेडमंड स्थित कंपनी का कहना है कि माइक्रोसॉफ्ट 365 से संबंधित बदलाव नवंबर 2022 में Office.com के लिए शुरू हो जाएंगे। विंडोज़ और ऑफिस मोबाइल ऐप पर ऑफिस ऐप के लिए बदलाव जनवरी 2023 में शुरू हो जाएंगे। सभी बदलाव होंगे उन सभी पर लागू होता है जो कार्यालय, स्कूल या व्यक्तिगत उपयोग के लिए कार्यालय ऐप का उपयोग करते हैं।

माइक्रोसॉफ्ट 365 में क्या शामिल होगाMicrosoft 365 में जैसे ऐप्स शामिल होंगे माइक्रोसॉफ्ट टीम, वर्ड, एक्सेल, पॉवरपॉइंट, आउटलुक, वनड्राइव, और बहुत कुछ जो लोग पहले से ही पर्सनल कंप्यूटर और ऑफिस में इस्तेमाल कर रहे हैं। Microsoft का कहना है कि आपके मौजूदा खाते, प्रोफ़ाइल, सदस्यता या फ़ाइलों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Microsoft 365 टूल तक कैसे पहुँचेंMicrosoft वेब, Microsoft Store (Windows के लिए), और Google Play और Apple App Store दोनों पर एक नया Microsoft 365 ऐप जारी करेगा। ऐप आपको सभी उत्पादकता टूल तक पहुंच प्रदान करेगा।

Microsoft 365 में नया क्या हैMicrosoft 365 को नए प्रकार की सामग्री निर्माण और टेम्प्लेट, नए ऐप्स मॉड्यूल, वेलकम बैजिंग मिलेगी जो आपको अपनी Microsoft 365 सदस्यता स्थिति देखने और एक आसान स्थान पर संग्रहण उपयोग को ट्रैक करने की अनुमति देगा, और मेरी सामग्री सुविधा आपकी सभी सामग्री तक पहुँचने के लिए, अन्य के साथ ।