ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

पत्नी ने शराब पीने से रोका, तो पति ने लात-घूसों से पीटा, फिर किया चाकू से हमला

रायपुर। राजधानी में एक शख्स ने शराब की खातिर अपनी पत्नी और बेटी की जान लेने की कोशिश की। वजह सिर्फ इतनी थी कि परिवार के लोग उसे शराब पीने से रोक रहे थे। शराब के शौकीन पति ने पत्नी की दखलअंदाजी पर बौखलाकर चाकू से पत्नी के गाल पर वार कर दिया। गाल पर गहरा कट लगने की वजह से खून बहने लगा। आरोपी की बेटी ने बीच-बचाव किया तो उसने उसे भी पीट दिया और भाग गया।

पड़ोसी की मदद से महिला को अस्पताल ले जाया गया और अब मामला थाने पहुंचा है। गोपाल नगर इलाके में रहने वाली ममता साहू ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है कि वो मजदूरी काम करती है। पति कमल साहू भी पेशे से मजदूरी करता है। शनिवार शाम करीब बजे वो अपने साथ दो पव्वा शराब लेकर घर आया था। रात को करीब 11 बजे वो शराब पीने बैठ गया।

मैंने उसे मना किया तो मुझे गालियां देने लगा। मैंने शराब को छीनने की कोशिश की तो मुझे लात-घूसों से पीटा। महिला ने आगे बताया कि इसके बाद गुस्साए कमल ने किचन में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए बाएं कान के नीचे वार कर दिया। इससे मेरे गाल पर गहरा जख्म हो गया और खून बहने लगा।

मेरी बड़ी बेटी भारती साहू ने बीच-बचाव किया तो पति ने उसे भी पीट दिया। खून बहता देख रात को ही वो घर से भाग गया, पड़ोस में रहने वाले लुकेश वर्मा ने मुझे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल से आने के बाद महिला ने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी। महिला का पति फिलहाल फरार है उसे पुलिस तलाश रही है।