ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में मुठभेड़, महिला नक्सली ढेर; 2 लाख का था इनाम

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)के दंतेवाड़ा जिले (Dantewada district) में सोमवार को मुठभेड़ में एक महिला नक्सली मारी गई। इसके सिर पर 2 लाख का इनाम था। यह एनकाउंटर सोमवार सुबह 6.30 बजे गीदम पुलिस स्टेशन (Geedam police station) के तहत गुमालनर (Gumalnar) गांव के निकट हुआ जब डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (DRG) की ओर से नक्सल विरोधी ऑपरेशन चलाया गया। यह जानकारी पुलिस सुपरिटेंडेंट अभिषेक पल्लव ( Abhishek Pallava) ने दी।

मुठभेड़ के बाद जवानों ने मृत महिला नक्सली का शव बरामद किया। घटना स्थल पर जवानों ने 2 हथियार और अन्य सामान बरामद किया है। वहीं इलाके में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है। रायपुर से 400 किमी की दूरी पर मृत नक्सली महिला की पहचान 24 वर्षीय वाइको पेक्को (Vaiko Pekko) के तौर पर की गई।