ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने 21 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों को दी स्वीकृति न्यू विस्टा लिमिटेड रिसदा ने धूमधाम से मनाया 77 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह शिवरतन शर्मा ने बघेल सरकार पर साधा निशाना, कहा- किसानों पर थोपी जा रही अमानक वर्मी खादभारतीय जनता पार्टी ने भाटापारा विधानसभा सहित प्रदेश में व्याप्त ... भाटापारा पंचशील नगर में जिला बलौदाबाजार भाटापारा कि साइबर टीम, थाना भाटापारा शहर एवम् आबकारी विभाग बलोदाबजार की संयुक्त कार्यवाही लगभग 100 नग देशी मशा... भाटापारा विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेसी लीडर राधेश्याम शर्मा (फग्गा) ने विधानसभा चुनाव के लिए की दावेदारी पेश नगर में अपनी मिलनसारिता, स्नेह व धार्मिक, ... किसानो के हित में समर्पित सुशील शर्मा भूपेश सरकार की योजनाओ को धरातल पर क्रियान्वयन कराने में अग्रणी भूमिका निभा रहे किसानो के हितार्थ काम कृषि ऊपज मंडी कर रही है-गिरीश देवाँगन प्रदेश में सर्वे कराना भूपेश सरकार का क्रांतिकारी कदम-सुशील शर्मा छत्तीसगढ को देश का शिखर बनाना है – ओम माथुर भाजपा की जंगी आम सभा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में जिला या निगम की बड़ी घोषणा की उम्मीद ध्वस्त,जनमानस में निराशा

Urmila Matondkar के लिए ‘भूत’ में काम करना था बड़ा रिस्की, फिल्म के 18 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

नई दिल्ली। अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में होती है। उर्मिला मातोंडकर ने अपने पूरे फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। उन्हीं में से एक उनकी हॉरर फिल्म भूत भी है। इस फिल्म से उर्मिला मातोंडकर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। फिल्म भूत को रिलीज हुए 18 साल हो चुके हैं।

ऐसे में उर्मिला मातोंडकर ने अपनी इस फिल्म को याद किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म भूत से जुड़े अपने एक को लुक साझा किया है। साथ ही उर्मिला मातोंडकर ने यह भी बताया है कि इस फिल्म में उनके लिए काम करना काफी जोखिम भरा था। अभिनेत्री ने फिल्म भूत को मिले फैंस के प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया है। उर्मिला मातोंडकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है।

अभिनेत्री की यह तस्वीर फिल्म भूत के किरदार की है। तस्वीर में उर्मिला मातोंडकर ने खिलौना पकड़ा हुआ है और डरी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने खास पोस्ट भी लिखा है। उर्मिला मातोंडकर ने तस्वीर के पोस्ट में लिखा, ‘इस फिल्म को रिलीज हुए 18 साल हो गए। इस फिल्म को लेना मेरे लिए एक बड़ा जोखिम था। क्योंकि कई सारी अभिनेत्रियां ने इससे पहले ऐसे किरदार करने के बारे में कभी सोचा नहीं था।’

उर्मिला मातोंडकर ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, ‘इस फिल्म को और मेरे किरदार को इतना ज्यादा प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।’ सोशल मीडिया पर उर्मिला मातोंडकर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि उर्मिला मातोंडकर की फिल्म भूत साल 2003 में आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अजय देवगन, फरदीन खान, रेखा, नाना पाटेकर और सीमा बिस्वास सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में उर्मिला मातोंडकर के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म भूत का निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था। फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।