ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री का सफलतम 2 वर्ष कार्यकाल वर्ष हुए जन सेवा के कार्य

अनूपपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 वर्ष सफलता पूर्वक दूसरे पंचवर्षीय के 2 वर्ष पूर्ण किए जाने पर भाजपा जिला इकाई द्वारा जगह-जगह भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश भर में सेवा ही संगठन अभियान कार्यक्रम के तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन 30 मई रविवार को किया गया इसी कड़ी में प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर जिले के सभी मंडलों में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। अनूपपुर भाजपा मंडल द्वारा अनूपपुर में 10 यूनिट रक्तदान भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया तो वहीं मास्क, भोजन और काढ़ा का वितरण लोगों को किया गया।

युवा मोर्चा ने किया रक्तदान -भारतीय जनता पार्टी के सेवा ही संगठन अभियान के तहत भारतीय जनता

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर का आयोजन कर गंभीर बीमारी से ग्रसित जरूरतमंदों के लिए दस यूनिट रक्तदान किया गया।

सांसद ने मरीजों को किया फल वितरण – मोदी सरकार के 7 वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने रविवार को पुष्पराजगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर मरीजों को फल का वितरण करते हुए मास्क प्रदान किया और सभी से अपील किया कि सभी लोग कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण आवश्यक रूप से लगवाएं तथा सामाजिक दूरी बनाते हुए शासन के दिशा निर्देशों का पालन करें।

दवा किट के साथ किया गया मास्क का वितरणः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वितीय कार्यकाल के सफलतम 2 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में कोविड महामारी से पीड़ित मरीजों को दवाई का किट तथा मास्क व सैनिटाइजर वितरण कार्यक्रम राजनगर ग्रामीण मंडल के बुढापुर ग्राम पंचायत में संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य रूप से सेवा ही संकल्प के विधानसभा कोतमा प्रभारी व जिले के महामंत्री अखिलेश द्विवेदी ग्रामीण मंडल राजनगर के मंडल अध्यक्ष मुरली गौतम, अनुज सोनी, सरपंच श्रीमती लमिया बाई तथा अरविंद सिंह,दिनेश सोनी,प्रकाश सेन, अशोक सेन,छयिकांत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

टीकाकरण के प्रति ग्रामीण क्षेत्र की जनता को किया गया जागरूकः सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत फुनगा मंडल द्वारा सेवा कार्य चलाते हुए ग्राम बम्हनी में पंचायत प्रतिनिधियों, ग्रामीणों की उपस्थिति में थर्मल स्क्रीनिंग, घर-घर जाकर टीकाकरण हेतु प्रेरित कर कोविड जांच करवाने सहित दवाई वितरण कर के ग्रामीणों को स्वच्छ रहकर टीका लगवाने और किसी भी तरह का लक्षण दिखने पर तुरंत उपचार लेने हेतु प्रेरित किया गया।