ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री का सफलतम 2 वर्ष कार्यकाल वर्ष हुए जन सेवा के कार्य

अनूपपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 वर्ष सफलता पूर्वक दूसरे पंचवर्षीय के 2 वर्ष पूर्ण किए जाने पर भाजपा जिला इकाई द्वारा जगह-जगह भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश भर में सेवा ही संगठन अभियान कार्यक्रम के तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन 30 मई रविवार को किया गया इसी कड़ी में प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर जिले के सभी मंडलों में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। अनूपपुर भाजपा मंडल द्वारा अनूपपुर में 10 यूनिट रक्तदान भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया तो वहीं मास्क, भोजन और काढ़ा का वितरण लोगों को किया गया।

युवा मोर्चा ने किया रक्तदान -भारतीय जनता पार्टी के सेवा ही संगठन अभियान के तहत भारतीय जनता

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर का आयोजन कर गंभीर बीमारी से ग्रसित जरूरतमंदों के लिए दस यूनिट रक्तदान किया गया।

सांसद ने मरीजों को किया फल वितरण – मोदी सरकार के 7 वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत शहडोल संसदीय क्षेत्र की सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने रविवार को पुष्पराजगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर मरीजों को फल का वितरण करते हुए मास्क प्रदान किया और सभी से अपील किया कि सभी लोग कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण आवश्यक रूप से लगवाएं तथा सामाजिक दूरी बनाते हुए शासन के दिशा निर्देशों का पालन करें।

दवा किट के साथ किया गया मास्क का वितरणः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वितीय कार्यकाल के सफलतम 2 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में कोविड महामारी से पीड़ित मरीजों को दवाई का किट तथा मास्क व सैनिटाइजर वितरण कार्यक्रम राजनगर ग्रामीण मंडल के बुढापुर ग्राम पंचायत में संपन्न हुआ। जिसमें मुख्य रूप से सेवा ही संकल्प के विधानसभा कोतमा प्रभारी व जिले के महामंत्री अखिलेश द्विवेदी ग्रामीण मंडल राजनगर के मंडल अध्यक्ष मुरली गौतम, अनुज सोनी, सरपंच श्रीमती लमिया बाई तथा अरविंद सिंह,दिनेश सोनी,प्रकाश सेन, अशोक सेन,छयिकांत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

टीकाकरण के प्रति ग्रामीण क्षेत्र की जनता को किया गया जागरूकः सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत फुनगा मंडल द्वारा सेवा कार्य चलाते हुए ग्राम बम्हनी में पंचायत प्रतिनिधियों, ग्रामीणों की उपस्थिति में थर्मल स्क्रीनिंग, घर-घर जाकर टीकाकरण हेतु प्रेरित कर कोविड जांच करवाने सहित दवाई वितरण कर के ग्रामीणों को स्वच्छ रहकर टीका लगवाने और किसी भी तरह का लक्षण दिखने पर तुरंत उपचार लेने हेतु प्रेरित किया गया।