ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सिलेंडर फटने से 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत

गोवा में दिवाली के दिन गैस सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया। उत्तरी गोवा के अंजुना गांव में सोमवार शाम रसोई गैस सिलेंडर फटने से सड़क किनारे एक छोटी दुकान में आग लग गई। इस हादसे में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने संवाददाताओं को बताया कि यह घटना शाम करीब सात बजकर 20 मिनट पर हुई जब रेशमा उस्काइकर नाम की एक महिला दिवाली के अवसर पर पेड्डेम स्थित अपनी दुकान में लक्ष्मी पूजन की तैयारी कर रही थी। उन्होंने बताया कि दुकान में उस समय आग लग गई जब पास में रखे रसोई गैस के सिलेंडर में अचानक विस्फोट हो गया।

दलवी ने कहा कि उस्काइकर और पास में खड़ा एक व्यक्ति, जिसकी पहचान डेनसन डिसूजा के रूप में हुई, विस्फोट में गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अस्पताल में डॉक्टर ने डिसूजा को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से झुलसी महिला का इलाज किया जा रहा है। सिलेंडर फटने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।