ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे ट्रेंट बोल्ट, भारत के खिलाफ WTC Final में लेंगे हिस्सा

लंदन। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट शुक्रवार को इंग्लैंड पहुंचेंगे, लेकिन वह 18 जून से भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए उपलब्ध होंगे। इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में के बाद वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बोल्ट  10 जून से एजबेस्टन में जो रूट की टीम के खिलाफ दूसरा टेस्ट भी नहीं खेल पाएंगे। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले मीडिया से बात करते हुए इसकी जानकारी दी।

स्टीड ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि आप यहां दो टेस्ट मैचों में ट्रेंट बोल्ट देखेंगे। वह शुक्रवार को यहां पहुंचने वाले हैं और हमारी योजना और ट्रेंट विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेले। स्थगित इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करने वाले बोल्ट परिवार के साथ समय बिताने के लिए भारत से सीधे न्यूजीलैंड रवाना हुए थे। वहीं केन विलियमसन, काइल जैमीसन और मिशेल सेंटनर इंग्लैंड रवाना हुए थे।

31 वर्षीय तेज गेंदबाज को न्यूजीलैंड लौटने पर दो सप्ताह क्वारंटाइन में बिताने पड़े और 23 मई को इससे बाहर निकले। इसके बा से वह माउंट माउंगानुई में घर पर रह रहे हैं और बे ओवल में ट्रेनिंग कर रहे हैं। स्टीड ने आगे कहा, ‘आइसोलेशन से बाहर आने के बाद वह घर पर हैं और वहां एक सप्ताह की गेंदबाजी है, जो बहुत अच्छा रहा है, लेकिन हमारे विचार से ट्रेंट एजबेस्टन में टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे और उनके केवल एक टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध होने की अधिक संभावना है।’

बोल्ट ने इंग्लैंड में चार टेस्ट खेले हैं और दो बार पांच विकेट लेने के साथ कुल 21 विकेट लिए हैं। कुल मिलाकर, उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 10 टेस्ट खेले हैं और चार बार पांच विकेट लेने के साथ 48 विकेट चटकाए। कीवी टीम इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में टिम साउदी और काइल जैमीसन के साथ बाएं हाथ के नील वैगनर के साथ मैदान पर उतरेगी।