ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

मॉडल के साथ दुष्कर्म के आरोप में फंसा जाने-माने बॉलीवुड प्रोड्यूसर का बेटा, 9 के ख़िलाफ़ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज़

नई दिल्ली। कास्टिंग काउच के लिए बदनाम बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अब एक और दुष्कर्म का मामला रिपोर्ट होने से सनसनी मच गयी है। इस बार आरोपों के दायरे में बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर के बेटे समेत 9 लोग हैं। मुंबई पुलिस ने मॉडल की शिकायत पर सभी के ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करके जांच शुरू कर दी है।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, 28 साल की मॉडल ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवायी थी कि 2012 से 2019 के बीच कई मौक़ों पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। मामले में बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर का बेटा, जो ख़ुद भी प्रोड्यूसर है और एक्टर रहा है, भी आरोपी बनाया गया है। उसके अलावा एक मशहूर फोटोग्राफर और टैलेंट मैनेजर के नाम भी शिकायत में शामिल किए गये हैं।

12 अप्रैल को मॉडल ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के ज़रिए एक असाइनमेंट के दौरान अपने साथ हुए शारीरिक और भावनात्मक शोषण की जानकारी दी थी। मॉडल ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को फोटोग्राफर के ख़िलाफ़ यौन शोषण और शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत दर्ज़ करने के लिए लिखा था। मुंबई के अंधेरी इलाक़े में रहने वाली मॉडल ने 10 मई को ज़ोन 10 के डीसीपी महेश्वर रेड्डी से संपर्क किया था, जिस पर पुलिस अधिकारी ने अंधेरी पुलिस स्टेशन को बयान दर्ज़ करने के निर्देश दिये थे।

रिपोर्ट में एक अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि मॉडल का बयान 18 मई को दर्ज़ किया गया था और मामला ज़ोन 9 के डीसीपी को सौंप दिया गया था, क्योंकि 2012-19 के बीच मॉडल के साथ हुईं यौन उत्पीड़न की घटनाएं उनके न्यायिक क्षेत्र में हुई थीं। जांच अधिकारी ने मॉडल का विस्तृत बयान ले लिया है।

पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों के ख़िलाफ़ 26 मई को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (कई बार दुष्कर्म), 354 (शील भंग करने के इरादे से महिला पर हमला) और 34 के तहत रिपोर्ट दर्ज़ कर ली है। शिकायत के अनुसार, फोटोग्राफर ने 2014 से 2018 के बीच हालात का फायदा उठाते हुए किसी ना किसी बहाने से मॉडल के साथ बांद्रा में कई बार दुष्कर्म किया। मॉडल ने कहा कि बाक़ी आठों ने भी किसी ना किसी मौक़े पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उत्पीड़न किया। पुलिस आरोपों की सत्यता की जांच कर रही है और सबूत जुटा रही है। अभी तक मामले में किसी को गिरफ़्तार नहीं किया गया है।