ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

अस्पतालों और फुटपाथ में पहुंचा रहे हैं भोजन, 42 दिनों से चल रहे सेवा कार्य

जबलपुर। कोरोना महामारी में जहां लोग एक दूसरे से मिलने-जुलने से डर रहे हैं। लोग घरों से बाहर नहीं निकलते हैं। इस परिस्थिति में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल प्रतिदिन विक्टोरिया अस्पताल, मेडिकल अस्पताल, एल्गिन अस्पताल में मरीजो के परिजनों, तिलक भूमि तलैया में रहने वाले मजदूर वर्ग, दीनदयाल चौक के आसपास रहने वाले मजदूर वर्ग, रिक्शा चालकों, भिक्षुको को प्रतिदिन भोजन पानी की व्यवस्था कर रहे हैं। लाकडाउन और कोरोना कर्फ्यू के चलते गरीब असहाय लोग खाने के लिए परेशान हो रहे हैं कई लोग तो कई दिनों से भूखे रहते हैं, कई लोग एक वक्त का भोजन खाकर ही अपनी आंखों के आंसू नम करके सो जाते हैं और अपने बच्चों को सुला देते हैं। जरूरतमंदों को खाना खिलाते देख सहयोगी इस कार्य के लिए प्रेरित हुए। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता इस सेवा कार्य में अपने मन में भगवान की पूजन समझकर यह सेवा कार्य निरंतर कर रहे हैं। कोरोना से जिन परिवारों में संक्रमित लोग हैं उनके लिए भोजन की व्यवस्था विश्व हिंदू परिषद कर रहा है। अनेक परिवारों में भोजन के पैकेट सुबह और शाम पहुंचाए जा रहे हैं।

विहिप के सेवा कार्य का समापन : विश्व हिंदू परिषद प्रचार प्रसार विभाग द्वारा लगभग 15 दिन से भारत माता चौक सदर में परिश्रम करने वाले परिश्रमी व जरूरतमंद लोगों को फल वितरण किया जा रहा था। इस अभियान का सोमवार को समापन हो गया। जिला प्रचार प्रसार प्रमुख विजय यादव ने बताया, सर्वप्रथम वासुदेव कुटुंब का पालन करते हुए भगवान श्रीकृष्ण का पूजन अर्चन कर देश की उन्नति की कामना की गई।तत्पश्चात सभी ने मिलकर परिश्रम करने वाले परिश्रम इन सब्जी ठेला वाले व अन्य जरूरतमंद लोगों को फल वितरण कर सेवा कार्य करते हुए आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर प्रांत संगठन मंत्री सुरेंद्र सिंह, आलोक सिंह चौहान, डॉ. वाणी आहलूवालिया, प्रदीप गुप्ता, पंकज, रोहित ठाकुर, अर्पित सिंह ठाकुर, रोहित कुरील, उमेश राठौर, अविनाश महावर, विक्रम सिंह, चिंटू पिल्ले, जयकांत शाह, आकाश रजक, विजय यादव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।