ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

पड़ोसी ने दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो,पति ने की खुदकुशी

छत्तीसगढ़ के नवगठित जिले सक्ती में एक राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ता ने अपनी ही पड़ोसन से दुष्कर्म किया। उसका अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने लगा। महिला प्रेग्नेंट हुई तो उसका जबरदस्ती अबार्शन भी करा दिया। यह बात महिला के पति को पता चली तो उसने खुदकुशी कर ली। आरोपी की धमकी और दुष्कर्म से तंग आकर महिला थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय गांव में एक महिला अपने पति और बेटी के साथ रहती थी। महिला का आरोप है कि उसके पड़ोसी आर्यन रत्नाकर ने कहीं से उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद उसे कॉल और मैसेज करना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि उसने कोई जवाब नहीं दिया। इस बीच आरोपी चुनाव प्रचार के बहाने उसके घर आया और छेड़छाड़ा शुरू कर दी। साथ ही बात नहीं करने पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने की धमकी दी। इससे डरकर महिला ने बातचीत शुरू कर दी।

दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

आरोप है कि 27 जनवरी 2020 की रात आरोपी आर्यन ने महिला को मिलने के लिए बुलाया और दुष्कर्म किया। इस दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया। फिर धमकी देने लगा कि अगर मिलने नहीं आओगी तो वीडियो वायरल कर दूंगा। महिला ने पुलिस को बताया कि मना करने पर आरोपी ने वीडियो अपने दोस्तों को दिखाया। साथ ही धमकाया कि पूरे गांव में इसे दिखा देगा। इस डर से महिला फिर आरोपी से बार-बार मिलने जाने लगी। लगातार दुष्कर्म के चलते महिला प्रेग्नेंट हो गई।

प्रेग्नेंट हुई तो करा दिया गर्भपात

महिला का कहना है कि जब उसने यह बात आरोपी आर्यन को बताई तो उसने अपने भतीजे जेनिथ सोनी से गर्भपात की दवाई मंगवाकर जबरदस्ती खिला दिया।18 दिसंबर 2020 को आरोपी फिर दुष्कर्म कर रहा था तो महिला की सास ने देख लिया। उसने आरोपी को गालियां देते हुए भगा दिया और अपने बेटे को सारी बात बताई। इस पर महिला के पति ने आरोपी को धमकाया और दूर रहने के लिए कहा। इसके बाद भी आरोपी नहीं माना। इस पर महिला को उसके पति ने घर से निकाल दिया।

शादी का दबाव बनाया तो जान से मारने की धमकी दी

महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने मायके आकर रहने लगी और आरोपी को बताया कि उसके कारण पति-बच्चे छूट गए। इस पर आरोपी ने महिला को शादी करने का झांसा दिया और दुष्कर्म करता रहा। इसका पता चलने पर दिसंबर 2021 में महिला के पति ने खुदकुशी कर ली। महिला ने फिर आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने मना कर दिया। साथ ही महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। इससे तंग आकर महिला थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई।