ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

‘रॉक एंड रोल’ स्टार Jerry Lee Lewis का 87 वर्ष की उम्र में निधन

रॉक एंड रोल स्टार जेरी ली लेविस का 87 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उन्होंने ग्रेट बॉल द फायर जैसे गाने गाए थे। वह अपनी आउट्रैजियस स्टाइल और पर्सनल लाइफ के लिए जाने जाते थे। जेरी ली लेविस 1950 के दशक में काफी लोकप्रिय हुए थे।
जेरी ली लेविस एक रॉक रिबेल के तौर पर उभरे थे और लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहे थे। वह अपने आप को द किलर की उपाधि देते थे। उनके गाने में वासना भरी होती थी। उनका करियर 1958 में समाप्त हो गया, जब लोगों को इस बात का पता चला कि जेरी ने अपनी 13 साल की कजिन से ही शादी कर ली थी जबकि उनकी पहले से एक पत्नी थी। उनका इंग्लैंड का शो कैंसिल हो गया था और उन्हें रेडियो से ब्लैक लिस्ट कर दिया गया था।

जेरी ली लेविस ने 1960 के दशक में अपने आपको दोबारा रिइन्वेंट किया लेकिन उन्हें ड्रग्स और शराब की लत लग गई। उन्हें कई कानूनी लड़ाई भी लड़नी पड़ी। उन्होंने मायरा गेल ब्राउन से शादी की थी, जिन्होंने उन पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। इसके चलते वह लगभग आत्महत्या करने वाली थी। जेरी का निधन उनके घर पर ही हुआ है।

जेरी ली लेविस के गाने काफी पसंद किए जाते थे

जेरी ली लेविस के गाने काफी पसंद किए जाते थे। वह सुनने वालों पर अपनी एक अमिट छाप छोड़ने में सफल हो जाते थे। जेरी ली लेविस की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग थी। उनके निधन से फैंस को सदमा लगा है और वे सोशल मीडिया पर दुख प्रकट कर रहे है। जेरी ली लेविस को फैंस नम आंखों से याद कर रहे है।