ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मेसी की अर्जेंटीना बनेगी चैंपियन

कतर में 20 नवंबर से फुटबॉल वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। 18 दिसंबर तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं। 1930 में शुरू हुए टूर्नामेंट का यह 22वां संस्करण होगा। दुनिया के दो दिग्गज फुटबॉलर अर्जेंटीना के लियोनल मेसी और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो का संभवत: यह आखिरी वर्ल्ड कप होगा। दोनों अब तक एक बार अपनी टीम को चैंपियन नहीं बना सके हैं। इस बार दोनों के ऊपर सबकी नजरें होंगी।

टूर्नामेंट शुरू होने से 24 दिन पहले वर्ल्ड कप के सुपर-कंप्यूटर ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उसके मुताबिक, इस बार का फाइनल मुकाबला लियोनल मेसी की कप्तानी वाली अर्जेंटीना और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कप्तानी वाली पुर्तगाल के बीच होगा। इस महामुकाबले में अर्जेंटीना की टीम पुर्तगाल को हराकर चैंपियन बनेगी। मेसी अपने करियर के आखिरी वर्ल्ड कप में पहली बार चैंपियन बनेंगे।

बीसीए रिसर्च ने सुपर-कंप्यूटर के जरिए यह प्रयोग किया है। उपलब्ध डाटा के आधार पर सुपर-कंप्यूटर ने अर्जेंटीना के जीतने की भविष्यवाणी की है। अगर यह सही साबित होता है रोनाल्डो अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी मेसी के खिलाफ खिताबी मुकाबले में हार जाएंगे। पुर्तगाल कभी भी वर्ल्ड कप फाइनल में नहीं पहुंचा है, लेकिन भविष्यवाणी के मुताबिक इस बार मैनेजर फर्नांडो सैंतोस की टीम यह उपलब्धि हासिल कर लेगी।

सुपर-कंप्यूटर के मुताबिक, इंग्लैंड की टीम एक बार फिर से सेमीफाइनल में पहुंचेगी। इस बार इंग्लैंड को पेनल्टी शूटआउट में पुर्तगाल के हाथों हार का सामना करना पड़ेगा। पिछली बार उसे क्रोएशिया ने हरा दिया था। बता दें कि 2006 में पुर्तगाल ने इंग्लैंड को क्वार्टरफाइनल में पेनल्टी शूटआउट में ही हराया था।