ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Sunday Ka Rashifal: आज कौन-सी राशि के जातक नया काम ना करें शुरू, किसकी यात्रा में विघ्न होगा, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल, ३० अक्टूबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 30 October 2022| पढ़ें, अपना राशिफल और News18 हिंदी के साथ जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

आज आपको क्रोध पर संयम बरतने की सलाह दी जाती है. क्रोध के कारण आपके काम और संबंधों के बिगड़ने की आशंका है. मानसिक रूप से व्यग्रता और बेचैनी के कारण किसी काम में आपका मन नहीं लगेगा. स्वास्थ्य भी कुछ नरम-गरम रहेगा. किसी धार्मिक स्थल या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

शारीरिक रूप से अस्वस्थ रहने तथा कार्य में सफलता प्राप्त करने में विलंब होने से आपको निराशा हो सकती है. आज किसी नए काम का आरंभ न करें. खान-पान में उचित अनुचित का ध्यान रखें. आज कार्यभार की अधिकता के कारण शिथिलता रहेगी. यात्रा में भी विघ्न हो सकता है. योग, ध्यान और आध्यात्मिकता का सहारा लेकर मन की शांति पर ध्यान दें.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

शारीरिक और मानसिक ताजगी और खुशी का अनुभव होगा. परिजनों तथा मित्रों के साथ प्रवास एवं पार्टी का आयोजन होगा. आज आपके पास मनोरंजन के सभी साधन उपलब्ध होंगे. सुंदर वस्त्र, उत्तम भोजन और वाहन सुख प्राप्त होगा. विपरीत लिंगीय पात्रों की तरफ अधिक आकर्षण होगा.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

आज के दिन आपको खुशी और सफलता मिलेगी. पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में सुख-शांति से दिन व्यतीत करेंगे. नौकरी करने वालों को लाभ होगा. विरोधियों को परास्त कर सकेंगे. काम में यश मिलेगा. महिला मित्रों के साथ मुलाकात आनंददायी होगी. अपने अधीनस्थ व्यक्तियों और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त कर सकेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

लेखन और साहित्य के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करने की आपको प्रेरणा मिलेगी. विद्यार्थी अध्ययन में उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे. प्रेम में सफलता और प्रिय व्यक्तियों के साथ आपकी मुलाकात से मन खुश रहेगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. शारीरिक स्वास्थ्य बना रहेगा. आप धार्मिक परोपकार का काम कर धन्यता का अनुभव करेंगे.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

आज के दिन सभी कामों में प्रतिकूलता का अनुभव होगा. स्वास्थ्य खराब होगा. मन चिंताग्रस्त रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से अशांति रहेगी. सार्वजनिक रूप से मानहानि होने की संभावना रहेगी. पानी से भय रहेगा. स्थायी संपत्ति, वाहन आदि के कागज पर हस्ताक्षर करने से पहले सावधानी बरतें.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

शुभ या धार्मिक अवसरों पर यात्रा प्रवास का आयोजन होगा. भाई-बंधुओं के साथ अच्छे वातावरण में घरेलू मामलों पर चर्चा होगी. व्यापार के लिए बाहर जाना हो सकता है. विदेश से अच्छे समाचार आएंगे. आज नए काम का आरंभ कर सकते हैं. धन लाभ का योग है. पूंजी निवेश के लिए अनुकूल दिन है. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा. भाग्य वृद्धि होगी.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

पारिवारिक कलह-द्वेष का अवसर न आए, इसका ध्यान रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ गलतफहमियों से बचें. मन में उत्पन्न नकारात्मक विचारों को दूर करें. विद्यार्थियों को विद्या प्राप्ति में अवरोध आएगा. अनावश्यक धन खर्च न हो, इसका ध्यान रखें. शारीरिक तथा मानसिक अस्वस्थता आपको बेचैन करेगी.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

आज धार्मिक कारणों से कहीं जाना पड़ सकता है. आप निर्धारित कामों को आज पूरा कर सकेंगे. शारीरिक और मानसिक स्वस्थता के कारण ताजगी और प्रसन्नता रहेगी. परिवार में मांगलिक प्रसंग बनेंगे. स्वजनों के साथ हुई मुलाकात मन को प्रसन्न करेगी. सामाजिक रूप से आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

आज धार्मिक और आध्यात्मिक विषयों में रुचि रहने से व्यस्तता रहेगी तथा उनके पीछे खर्च भी होगा. कोर्ट-कचहरी से संबंधित काम सामने आएंगे. व्यवसायिक कामों में बाधा होगी. स्नेहीजनों की प्रतिष्ठा में हानि होगी. शारीरिक स्फूर्ति तथा मानसिक प्रसन्नता में कमी का अनुभव होगा. दुर्घटना और ऑपरेशन से संभलकर रहें. परिश्रम के अनुसार फल न मिलने पर निराशा का भी अनुभव होगा.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

आज का दिन लाभदायी है. व्यवसायिक क्षेत्र में आपको फायदा होगा. मित्रों के साथ भेंट होने से मन में आनंद छाया रहेगा. उनके साथ प्रवास का आयोजन भी हो सकता है. नए काम की शुरुआत आपके लिए लाभदायी रहेगा. विवाह इच्छुक व्यक्तियों का रिश्ता पक्का हो सकता है.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 30 OCTOBER 2022)

व्यावसायिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए लाभदायी है. आपकी कार्य सफलता के कारण अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे. व्यवसाय में पदोन्नति के भी योग हैं. व्यापारियों को व्यापार में लाभ मिलेगा. उनके कार्य क्षेत्र में वृद्धि भी होगी. पिता से लाभ होगा. परिवार में वातावरण आनंददायी रहेगा. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.