ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Rubina Dilaik की डांस शो ‘झलक दिखला जा सीजन 10’ में वापसी

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। रुबीना दिलैक की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है। इन दिनों रुबीना झलक दिखला जा रियलिटी शो में अपने डांसिंग टैलेंट को दिखाती नजर आ रही हैं। रुबीना को पिछले दिनों डांस प्रैक्टिस के दौरान गर्दन में चोट आ गई थी जिसके बाद से वह ब्रेक पर थीं। चोट ठीक होने के तुरंत बाद वह काम पर फिर से लौट आई हैं।

रुबीना दिलैक शो पर वापसी धमाकेदार अंदाज और बोल्ड लुक के साथ करने जा रही हैं। रुबीना के इस अंदाज की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में रुबीना ने अपने कोरियोग्राफर सनम जौहर के साथ डांस प्रैक्टिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तस्वीरों में रुबीना पर्पल कलर के सीक्वेन आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में रुबीना का बोल्ड लुक देख उनके फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं। झलक दिखला जा में पिछले हफ्ते रुबीना ने महाभारत के एक अध्याय पर परफॉर्मेंस पेश किया था।

बता दें कुछ दिनों पहले रुबीना दिलैक ने गर्दन पर पट्टी लगी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘और कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं होती हैं।’ रुबीना ने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। अब वह पिछले कुछ समय से लगातार डांसिंग शोज का हिस्सा बन रही हैं। उन्हें एक ही समय पर कई जगह एक साथ देखा जा रहा है। रुबीना झलक दिखला जा सीजन 10 के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं, वह बिग बॉस सीजन 14 जीतने के बाद इस डांस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम करना चाहती हैं।