ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Bold Video : Bigg Boss कंटेस्टेंट Archana Gautam का पुराना Bold Video वायरल

बिग बॉस के नए सीजन में अब्दू रोजिक के बाद सबसे चर्चित कंटेस्टेंट Archana Gautam इस शो में आए दिन अपनी बेबाकी को लेकर छाई रहती हैं। उनकी पर्सनेलिटी को दर्शक पसंद कर रहे हैं। अब अर्चना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो शो के कंटेंट से नहीं जुड़ा बल्कि उनकी पुराने प्रोफेशन से जुड़ा है। बता दें अर्चना एक्ट्रेस, मॉडल रह चुकी हैं और मिस बिकिनी गर्ल का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

Archana Gautam का ये पुराना वीडियो मचा रहा है धमाल

बिग बॉस 16 शो की ड्रामा क्वीन Archana Gautam आए दिए अपनी किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अब इस कंटेस्टेंट का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लेकिन ये वीडियो बिग बॉस शो का नहीं है। पेशे से पहले एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकीं अर्चना का ये वीडियो उनके फेमस वीडियो सॉन्ग का है। इस सॉन्ग वीडियो में अर्चना बेहद सेंसशुअस अवतार में दिख रही हैं। वीडियो में अर्चना 2 पीस ड्रेस में कई हॉट शॉट्स देते हुए देखा जा सकता है। इस सॉन्ग का नाम है ‘हाल ए दिल’। वीडियो में अर्चना एक्टर परवीन मार्क संग नजर आ रही हैं।

बिकिनी पेजेंट जीत चुकीं हैं अचर्ना

साल 2018 में मिस बिकिनी पेजेंट जीत चुकीं Archana Gautam ने बॉलीवुड में फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वे दर्जनों फिल्मों में नजर आईं। मेरठ की रहने वाली अर्चना ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की और चुनाव भी लड़ा। कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से अर्चना को चुनावी मैदान में उतारा था। हालांकि वह इस चुनाव में हार गईं थीं।