ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

‘रन फॉर यूनिटी’ के लिए 31 अक्टूबर को ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

नई दिल्ली| राष्ट्रीय राजधानी में सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के मौके पर 31 अक्टूबर को ‘रन फॉर यूनिटी’ से पहले दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को वैकल्पिक मार्गो और डायवर्जन के संबंध में एक एडवाइजरी जारी की।

‘रन फॉर यूनिटी’ को नेशनल स्टेडियम से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा, जिसमें लगभग 8,000 लोगों के भाग लेने की उम्मीद है।

यातायात के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रतिभागियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 31 अक्टूबर को सुबह छह बजकर 45 मिनट से नौ बजे तक सी-हेक्सागन सामान्य यातायात के लिए बंद रहेगा।

एडवाइजरी के मुताबिक, तिलक मार्ग-भगवान दास रोड क्रॉसिंग, पुराना किला रोड-मथुरा रोड क्रॉसिंग, शेरशाह रोड-मथुरा रोड क्रॉसिंग, जाकिर हुसैन मार्ग-सुब्रमण्यम भारती मार्ग क्रॉसिंग, पंडारा रोड-सुब्रमण्यम भारती मार्ग क्रॉसिंग, क्यू-प्वाइंट, मान सिंह रोड, जसवंत सिंह रोड, केजी, मार्ग-फिरोजशाह रोड क्रॉसिंग और मंडी हाउस से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जाएगा।

यातायात पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली से उत्तरी दिल्ली और इसकी विपरीत दिशा में जाने वाले यात्रियों को रिंग रोड से सराय काले खां, आईपी फ्लाईओवर और राजघाट जाने वाले मार्ग से होकर गुजरने की सलाह दी है।

कहा गया है कि यात्री लाला लाजपत राय मार्ग से मथुरा रोड के लिए डब्ल्यू-पॉइंट और ए-पॉइंट के माध्यम से दूसरा मार्ग भी ले सकते हैं। यात्री अरबिंदो मार्ग से कमल अतातुर्क मार्ग तक और मदर टेरेसा क्रिसेंट के रास्ते सरदार पटेल मार्ग पर भी जा सकते हैं।

पूर्वी दिल्ली से पश्चिमी दिल्ली जाने वालों के लिए ट्रैफिक पुलिस ने मिंटो रोड को दीन दयाल उपाध्याय मार्ग और फिर बाबा खड़क सिंह मार्ग से कनॉट प्लेस से गोले डाक खाना और आरएमएल तक ले जाने की सलाह दी।

यात्री अपने वाहन को एनएच-9 को रिंग रोड, भैरों मार्ग, मथुरा रोड, एसबीएम, क्यू-प्वाइंट, फिर अब्दुल कलाम मार्ग की ओर ले जा सकते हैं और रिंग रोड पर आईएसबीटी कश्मीरी गेट, बुलेवार्ड रोड और रानी झांसी फ्लाईओवर की ओर जा सकते हैं।

दक्षिण से केंद्रीय सचिवालय और कनॉट प्लेस आने वाले यात्री मदर टेरेसा क्रिसेंट, पार्क स्ट्रीट और फिर आरएमएल के आसपास केंद्रीय सचिवालय के लिए पंडित पंत मार्ग की ओर ले जा सकते हैं।

एडवाइजरी में कहा गया है, “वे कनॉट प्लेस के लिए बाबा खड़क सिंह मार्ग/मंदिर मार्ग, मथुरा रोड, फिर सिकंदरा रोड की ओर डब्ल्यू-पॉइंट ले सकते हैं, फिर मंडी हाउस के आसपास बाराखंभा रोड और कनॉट प्लेस के चक्कर लगा सकते हैं, मान सिंह रोड – जनपथ और रफी राजपथ पार करने के लिए मार्ग उपलब्ध हैं।

सी-हेक्सागन के आसपास यात्रा करने वाले यात्रियों को संभावित देरी का सामना करना पड़ सकता है और उन्हें उपरोक्त सुझाए गए मार्गो से जाने का विचार करना चाहिए।