ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भारती और हर्ष की Drug Case में बढ़ेंगी मुश्किलें,NCB ने कोर्ट में दायर की 200 पेज की चार्जशीट

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की ड्रग्स केस में मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। इन दोनों के खिलाफ एनसीबी ने चार्जशीट दायर कर दी है। एनसीबी ने कोर्ट के सामने 200 पेज की चार्जशीट दायर की गई है। बता दें कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल के मामले सामने आए थे। जिसमें एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया था।हालांकि ये दोनों ही फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

भारती-हर्ष के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

आपको याद दिला दें कि साल 2020 में सामने आए इस ड्रग्स केस की आंच टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक फैली थी। जब पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर को एनसीबी ने अपने दफ्तर बुलाया था। ये उसी वक्त की बात है जब टिप मिलने पर एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर रेड डाली थी।

क्या होगी गिरफ्तारी?

एनसीबी की रेड में इस कपल के घर से जांच एजेंसी ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। दोनों की गिरफ्तारी हुई और पूछताछ के लिए एनसीबी अपने दफ्तर ले आई। यहां हर्ष और भारती ने गांजा लेने की बात कबूल की जिसके बाद इन्हें 15 हजार रुपये की जमानत पर छोड़ दिया गया, तब से दोनों बाहर हैं। हालांकि दो साल बाद दाखिल हुआ इस चार्जशीट में क्या है और क्या एक बार फिर इनके सर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है ये सामने आना अभी बाकी है।