ब्रेकिंग
आर्थिक आधार से गरीब लोगों के आरक्षण में कटौती के विरोध में आज भाटापारा अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा सत्तापक्ष पर जमकर बरसे विधायक शिवरतन शर्मा, आरक्षण रुकवाने जो लोग कोर्ट गए उन्हें मुख्यमंत्री जी पुरस्कृत करते हैं,सत्र ... Selecting the right Virtual Info Room Supplier रायपुर विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा में आरक्षण बिल के दौरान ब्राह्मण नेताओं पर जमकर बरसे बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, उनके मुंह पर करारा तमाचा मार... Making a Cryptocurrency Beginning अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भाटापारा नगर इकाई की हुई घोषणा मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने मंडी समिति के नए सदस्य को दिलाई शपथ, उद्बोधन में कहा भारसाधक पदाधिकारीयो की नियुक्ति के बाद से मंडी लगातार चहुमुखी विकास क... मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर, धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर, धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी ली, किसानों... ग्राम मर्राकोना में नवीन धान उपार्जन केंद्र के शुभारंभ अवसर पर मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा भूपेश सरकार किसानों की सरकार है ग्राम मर्राक़ोंना में नवीन धान उपार्जन केंद्र को मिली हरी झंडी मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने दी जानकारी

Monday Ka Rashifal: आज रहेंगे स्ट्रेस फ्री या किसी नई परेशानी से बढ़ जाएगा सिर दर्द? पढ़ें, अपना राशिफल

आज का राशिफल, ३१ अक्टूबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 31 October 2022 सोमवार को भगवान को शिवजी का दिन माना जाता है। इस दिन भगवान शिवजी की पूजा की जाती है। उनकी पूजा करने से समाज में मान-सम्मान बढ़ता है। ज्योतिषियों का कहना है कि जो लोग भगवान शिवजी का व्रत करते हैं उन पर शिवजी की कृपा रहती है।| पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

आज मन व्याकुल रहेगा और शरीर में आलस्य छाया रहेगा. स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम हो सकता है. काम में सफलता देर से मिलेगी. विरोधियों के साथ वाद-विवाद टालें. दोपहर के बाद परिस्थिति में सुधार आएगा. आर्थिक योजनाओं को ठीक तरह से पूरा कर सकेंगे. व्यापार या जॉब के सिलसिले में कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम हो सकता है.

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

सरकार विरोधी काम और एक्टिविटी से दूर रहने की सलाह आपको दी जाती है. नए काम की शुरुआत ना करें. स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है. मन में किसी बात की चिंता रह सकती है. दूसरों के साथ बातचीत करने में विशेष ध्यान रखें. व्यापार में कोई मुश्किल हो सकती है. भाग्य का सहकार कम ही मिलेगा. अधिकारी से विवाद ना करें. संतान के विषय में चिंता रहेगी.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

आज का दिन सुख और शांतिपूर्वक गुजार सकेंगे. दैनिक कामों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त रह सकते हैं. मन को प्रसन्न रखने के लिए आप मनोरंजन का सहारा लेंगे. मित्रों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. दोपहर के बाद मन चिंताग्रस्त रहेगा. आप कुछ ज्यादा ही इमोशनल रहेंगे. क्रोध पर संयम रखें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

किसी तरह का आर्थिक लाभ आपको हो सकता है. व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन लाभदायी है. काम की सफलता के कारण पदोन्नति और यश मिलेगा. दोपहर के बाद आप मनोरंजन के लिए कहीं बाहर जा सकते हैं. परिवार के साथ अच्छे भोजन का लुत्फ उठा पाएंगे. व्यापार में भागीदारों के साथ लाभदायी विचार-विमर्श होगा. दांपत्यजीवन आनंदयमय रहेगा.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

साहित्य-कला के प्रति आज आप में रुचि रहेगी. पेट से सम्बंधित परेशानी से शरीर अस्वस्थ रह सकता है. दोपहर के बाद आर्थिक संकट मिट सकता है. घर का वातावरण आनंदमय रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. व्यापार में आपको लाभ होगा.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

किसी बात की चिंता से आज शरीर भी शिथिल रहेगा. माता का भी स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. परिजनों के साथ विवाद हो सकता है. धन हानि के भी योग हैं. पानी से संभलकर चलें. यात्रा न करें. संतान के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है. क्रोध पर संयम बरतें. दोस्तों के साथ किसी खास चर्चा में व्यस्त रह सकते हैं.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

आज का दिन नए काम शुरू करने के लिए अनुकूल है. आध्यात्मिक और ज्योतिष जैसे विषयों में आज आपकी रुचि बनी रहेगी. दोपहर के बाद ताजगी और प्रसन्नता का अभाव रहेगा. घर में कलेश का वातावरण रहेगा. विवाद से आपका सम्मान भंग हो सकता है. ध्यान रखें.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

परिजनों के साथ मनदु:ख की स्थिति आ सकती है. वाणी पर संयम रखना होगा. काम में अपेक्षित सफलता नहीं मिलेगी. मन में किसी बात को लेकर दुविधा रहेगी. काम का भार अधिक रहेगा. परंतु दोपहर के बाद किसी बात की खुशी मिल सकती है. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ मेल-जोल बढे़गा. विरोधियों को पराजित कर सकेंगे. भाग्यवृद्धि होगी.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

आज आपको आर्थिक लाभ मिलने के संकेत हैं. किसी स्नेहीजन के घर मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहना होगा. किसी मंदिर या धार्मिक जगह पर जाना हो सकता है. दांपत्यजीवन में सुख और आनंद मिलेगा. दोपहर के बाद परिजनों के साथ किसी कारणवश कोई कन्फ्यूजन हो सकता है. आपको मेहनत का उचित परिणाम नहीं मिलने से निराशा होगी. आपका मन किसी एक निश्चित निर्णय लेने की स्थिति नहीं रहेगा.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

कोर्ट कचहरी के मामलों से आज दूर रहें. मन में किसी बात को लेकर आज चिंता रह सकती है. आपके नकारात्मक विचार काम पर सीधा प्रभाव डालेंगे. वाणी पर संयम रखें. दुर्घटना का भय बना रहेगा. दोपहर के बाद स्वास्थ्य में सुधार होगा. मन में प्रसन्नता छाई रहेगी. परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा. आध्यात्मिक विचार रहेंगे. आज परोपकार में रुचि रखेंगे.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

आज के दिन की शुरुआत लाभदायी है. सामाजिक और आर्थिक क्षेत्र में आप प्रगति करेंगे. किसी नए व्यक्ति से रिश्ता बन सकता है. दोपहर के बाद स्वास्थ्य कुछ बिगडे़गा. परिवार में मनदुःख होने से घर का वातावरण दूषित होगा. धन का खर्च अधिक होगा. अदालती कामों से संभलकर चलें. स्वभाव में उग्रता और क्रोध रह सकता है. लोगों से नकारत्मक व्यवहार आपको ही नुकसान पहुंचाएगा.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 31 OCTOBER 2022)

आपके विचारों में आज दृढ़ता अधिक नहीं होगी. व्यापार में भागीदारी के काम से लाभ होगा. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. बिजनेस को बढ़ाने का प्रयास करेंगे. परिवार में सुख-शांति रहेगी. पिता से किसी तरह का आर्थिक लाभ मिल सकता है. सामाजिक जीवन में भी आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी. मित्रों के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.