ब्रेकिंग
आर्थिक आधार से गरीब लोगों के आरक्षण में कटौती के विरोध में आज भाटापारा अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा सत्तापक्ष पर जमकर बरसे विधायक शिवरतन शर्मा, आरक्षण रुकवाने जो लोग कोर्ट गए उन्हें मुख्यमंत्री जी पुरस्कृत करते हैं,सत्र ... Selecting the right Virtual Info Room Supplier रायपुर विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा में आरक्षण बिल के दौरान ब्राह्मण नेताओं पर जमकर बरसे बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, उनके मुंह पर करारा तमाचा मार... Making a Cryptocurrency Beginning अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भाटापारा नगर इकाई की हुई घोषणा मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने मंडी समिति के नए सदस्य को दिलाई शपथ, उद्बोधन में कहा भारसाधक पदाधिकारीयो की नियुक्ति के बाद से मंडी लगातार चहुमुखी विकास क... मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर, धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर, धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी ली, किसानों... ग्राम मर्राकोना में नवीन धान उपार्जन केंद्र के शुभारंभ अवसर पर मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा भूपेश सरकार किसानों की सरकार है ग्राम मर्राक़ोंना में नवीन धान उपार्जन केंद्र को मिली हरी झंडी मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने दी जानकारी

‘राम सेतु’ को जबरदस्त टक्कर दे रही कन्नड़ फिल्म कांतारा

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर फिल्म ‘राम सेतु’ की शुरुआत तो अच्छी रही लेकिन फिल्म को रिलीज हुआ आज सातवां दिन है और फिल्म अभी तक 57 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कन्नड़ फिल्म कांतारा को रिलीज हुए तीसरा हफ्ता है और अभी भी फिल्म का ऑक्यूपेंसी लेवल 40 पर्सेंट तक है। यानि राम सेतु और थैंक गॉड जैसी फिल्मों को देखने के लिए जहां सिनेमाघरों में 30 प्रतिशत टिकटें बिक रही हैं वहीं कांतारा अकेले तीन हफ्ते बाद भी जलवा कायम किए हुए है।

शनिवार और रविवार को छुट्टी का दिन होने के बावजूद भी ‘कांतारा’ देखने के लिए लोग पहुंचे, जबकि उन्होंने राम सेतु और थैंक गॉड जैसी फिल्मों को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिया। छुट्टी के दिन जब फिल्मों को खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है तो ऐसे में वीक डेज में तो किसी भी बात की उम्मीद करना और भी मुश्किल हो जाता है।

खबर है कि सिनेमाघर मालिक टिकटों की बिक्री बढ़ाने के लिए ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ हटाकर ‘कांतारा’ लगा रहे हैं ताकि कमाई ज्यादा हो सके। ऐसे में देखना होगा कि ये दोनों बड़ी फिल्में और कितने दिन सिनेमाघरों में टिकी रहती हैं।