ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

विराट के होटल रूम का UNSEEN वीडियो किया गया शेयर

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनके होटल रूम के अंदर क्या कुछ है आप देख सकते हैं। उनके बाथरूम से लेकर होटल रूम में मौजूद आलमारी के अंदर तक क्या कुछ है आप इस वीडियो में देख सकते हैं। दरअसल विराट कोहली के होटल रूम का यह UNSEEN वीडियो सोशल मीडिया पर उनकी जानकारी के बिना शेयर किया गया था। यह वीडियो देखकर विराट अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं रख पाए। उन्होंने यह वीडियो खुद शेयर किया और कैप्शन में अपना पूरा गुस्सा निकाला। विराट का मानना है कि इस तरह के वीडियो उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन हैं।

दरअसल इंडियन क्रिकेट टीम पर्थ में है और माना जा रहा है कि यह वीडियो पर्थ के ही होटल का है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 30 अक्टूबर को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप-2 का मैच खेला गया।जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं समझ सकता हूं कि फैन्स अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर खुश और उत्साहित हो जाते हैं और उनसे मिलने के लिए उतावले होते हैं और मैंने हमेशा इस बात को सराहा है। लेकिन यह वीडियो डराने वाला है और इसे देखकर मैं अपनी प्राइवेसी को लेकर पागल हो रहा हूं। अगर मुझे मेरे ही होटलरूम में प्राइवेसी नहीं मिलती तो मैं और किसी जगह कैसे प्राइवेसी की उम्मीद कर सकता हूं। मैं इस तरह के फैनाटिज्म को सही नहीं मानता हूं, यह मेरी प्राइवेसी का पूरी तरह से उल्लंघन है। प्लीज लोगों की प्राइवेसी की इज्जत करिए और किसी को मनोरंजन का साधन मत समझिए।’