ब्रेकिंग
आर्थिक आधार से गरीब लोगों के आरक्षण में कटौती के विरोध में आज भाटापारा अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा सत्तापक्ष पर जमकर बरसे विधायक शिवरतन शर्मा, आरक्षण रुकवाने जो लोग कोर्ट गए उन्हें मुख्यमंत्री जी पुरस्कृत करते हैं,सत्र ... Selecting the right Virtual Info Room Supplier रायपुर विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा में आरक्षण बिल के दौरान ब्राह्मण नेताओं पर जमकर बरसे बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, उनके मुंह पर करारा तमाचा मार... Making a Cryptocurrency Beginning अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भाटापारा नगर इकाई की हुई घोषणा मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने मंडी समिति के नए सदस्य को दिलाई शपथ, उद्बोधन में कहा भारसाधक पदाधिकारीयो की नियुक्ति के बाद से मंडी लगातार चहुमुखी विकास क... मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर, धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर, धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी ली, किसानों... ग्राम मर्राकोना में नवीन धान उपार्जन केंद्र के शुभारंभ अवसर पर मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा भूपेश सरकार किसानों की सरकार है ग्राम मर्राक़ोंना में नवीन धान उपार्जन केंद्र को मिली हरी झंडी मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने दी जानकारी

विराट कोहली के कमरे का वीडियो वायरल होने पर भड़कीं Urvashi Rautela

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली के साथ ऑस्ट्रेलिया में एक अजीबोगरीब घटना घटी है। विराट की गैर मौजूदगी में वहां के होटल स्टाफ ने उनके कमरे में घुसने के बाद रूम से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जरा सोचिए आपके कमरे और निजी सामान का कोई अनजान शख्स वीडियो बनाकर या फोटो खींचकर वायरल कर दे तो आपको कैसा लगेगा। जाहिर सी बात है कि खतरा महसूस होगा, तो बस यही हुआ है। इस घटना के बाद अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। ऐसे में उर्वशी रौतेला कहां पीछे रहने वाली थीं, उन्होंने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे डाली।

उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली की पोस्ट साझा कर इस घटना को शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा अगर यही घटना किसी लड़की के साथ हुई होती तब क्या होता। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- ये बहुत ही खराब और बेशर्मी है…इस तरह की घटना अगर किसी लड़की के साथ हुई होती तो? इसके साथ ही उर्वशी ने दुखी वाले इमोजी भी साझा किए हैं।

इस घटना के बाद विराट कोहली ने भी सेलेब्स की प्राइवेसी को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि लोगों की सेलेब्स की प्राइवेसी की इज्जत करना चाहिए, उनको मनोरंजन की चीज नहीं समझना चाहिए। विराट के साथ हुई इस घटना के बाद से उनके फैंस भी काफी परेशान हैं और उनकी पोस्ट पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।