ब्रेकिंग
आर्थिक आधार से गरीब लोगों के आरक्षण में कटौती के विरोध में आज भाटापारा अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा सत्तापक्ष पर जमकर बरसे विधायक शिवरतन शर्मा, आरक्षण रुकवाने जो लोग कोर्ट गए उन्हें मुख्यमंत्री जी पुरस्कृत करते हैं,सत्र ... Selecting the right Virtual Info Room Supplier रायपुर विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा में आरक्षण बिल के दौरान ब्राह्मण नेताओं पर जमकर बरसे बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, उनके मुंह पर करारा तमाचा मार... Making a Cryptocurrency Beginning अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भाटापारा नगर इकाई की हुई घोषणा मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने मंडी समिति के नए सदस्य को दिलाई शपथ, उद्बोधन में कहा भारसाधक पदाधिकारीयो की नियुक्ति के बाद से मंडी लगातार चहुमुखी विकास क... मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर, धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर, धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी ली, किसानों... ग्राम मर्राकोना में नवीन धान उपार्जन केंद्र के शुभारंभ अवसर पर मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा भूपेश सरकार किसानों की सरकार है ग्राम मर्राक़ोंना में नवीन धान उपार्जन केंद्र को मिली हरी झंडी मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने दी जानकारी

ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 42 रन से हराया

ब्रिसबेन में खेले गए वर्ल्ड कप के 31वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 42 रन से हरा दिया है। आयरलैंड के सामने जीत के लिए 180 रन का लक्ष्य था लेकिन पूरी टीम केवल 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच आसानी से जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 179 रन बनाए थे।ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सर्वाधिक 63 रन कप्तान एरॉन फिंच ने बनाया।उनके अलावा मार्कस स्टोइनिस ने 35 रन की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया की पारी, फिंच का अर्धशतक

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान फिंच के 63 और मार्कस स्टोइनिस के 35 रन की पारी की बदौलत निर्धारित ओवर में 5 विकेट खोकर 179 रन बनाया था। इन दोनों के अलावा ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाजी बड़ी पारी नहीं खेल पाया।

नीदरलैंड की गेंदबाजी में चमके मैकार्थी

नीदरलैंड की तरफ से बैरी मैकार्थी ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए। उनके अलावा जोशुआ लिटिल ने दो खिलाड़ियों को आउट किया। नीदरलैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो लॉर्कन टकर ने अपने टीम के लिए खूब संघर्ष किया लेकिन उन्हें किसी और खिलाड़ी से साथ नहीं मिला। विकेटकीपर बल्लेबाज टकर 48 गेंदों पर 71 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे। उनके अलावा कोई भी आयरलैंड का बल्लेबाज टिक नहीं पाया।