ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 42 रन से हराया

ब्रिसबेन में खेले गए वर्ल्ड कप के 31वें मैच में ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 42 रन से हरा दिया है। आयरलैंड के सामने जीत के लिए 180 रन का लक्ष्य था लेकिन पूरी टीम केवल 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच आसानी से जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 179 रन बनाए थे।ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सर्वाधिक 63 रन कप्तान एरॉन फिंच ने बनाया।उनके अलावा मार्कस स्टोइनिस ने 35 रन की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया की पारी, फिंच का अर्धशतक

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने कप्तान फिंच के 63 और मार्कस स्टोइनिस के 35 रन की पारी की बदौलत निर्धारित ओवर में 5 विकेट खोकर 179 रन बनाया था। इन दोनों के अलावा ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाजी बड़ी पारी नहीं खेल पाया।

नीदरलैंड की गेंदबाजी में चमके मैकार्थी

नीदरलैंड की तरफ से बैरी मैकार्थी ने अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए। उनके अलावा जोशुआ लिटिल ने दो खिलाड़ियों को आउट किया। नीदरलैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो लॉर्कन टकर ने अपने टीम के लिए खूब संघर्ष किया लेकिन उन्हें किसी और खिलाड़ी से साथ नहीं मिला। विकेटकीपर बल्लेबाज टकर 48 गेंदों पर 71 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे। उनके अलावा कोई भी आयरलैंड का बल्लेबाज टिक नहीं पाया।