ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

गुजरात: मोरबी पुल पर मस्ती कर रहे थे लोग और फिर धड़ाधड़ गिरने लगे…सामने आया वीडियो

गुजरात के मोरबी में रविवार को एक पुराने केबल पुल के गिर जाने से 140 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल सेना, नौसेना, वायु सेना, NDRF और दमकल विभाग मौके पर तैनात है और बचाव कार्य जारी है। ऐसे में इस हादसे को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब वायरल भी हो रहा है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह हादसे से एक दिन पहले का वीडियो है।

वायरल वीडियो में क्या

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उसी पुल का है जहां रविवार को हादसा हुआ है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि पुल पर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पुल पर जमकर मस्ती कर रहे हैं और पुल की रस्सियां तक खींच रहे हैं। यही नहीं लोगों के पुल पर चलने से पुल हिल भी रहा है।

इस 30 सेकेंड के वीडियो में यह देखा गया है कि पुल के शुरू और खत्म तक लोग भरे हुए है। कुछ युवक पुल पर लात मारते हुए भी देखा गया है। सोशल मीडिया पर अब सवाल उठ रहे हैं कि जब लोगों को पता था कि पुल कमजोर है तो फिर इस तरह की हरकत क्यों की गई। लोगों ने अफनी ही जान जोखिम में क्यों डाली।