ब्रेकिंग
आर्थिक आधार से गरीब लोगों के आरक्षण में कटौती के विरोध में आज भाटापारा अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा सत्तापक्ष पर जमकर बरसे विधायक शिवरतन शर्मा, आरक्षण रुकवाने जो लोग कोर्ट गए उन्हें मुख्यमंत्री जी पुरस्कृत करते हैं,सत्र ... Selecting the right Virtual Info Room Supplier रायपुर विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा में आरक्षण बिल के दौरान ब्राह्मण नेताओं पर जमकर बरसे बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, उनके मुंह पर करारा तमाचा मार... Making a Cryptocurrency Beginning अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भाटापारा नगर इकाई की हुई घोषणा मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने मंडी समिति के नए सदस्य को दिलाई शपथ, उद्बोधन में कहा भारसाधक पदाधिकारीयो की नियुक्ति के बाद से मंडी लगातार चहुमुखी विकास क... मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर, धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर, धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी ली, किसानों... ग्राम मर्राकोना में नवीन धान उपार्जन केंद्र के शुभारंभ अवसर पर मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा भूपेश सरकार किसानों की सरकार है ग्राम मर्राक़ोंना में नवीन धान उपार्जन केंद्र को मिली हरी झंडी मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने दी जानकारी

गुजरात: मोरबी पुल पर मस्ती कर रहे थे लोग और फिर धड़ाधड़ गिरने लगे…सामने आया वीडियो

गुजरात के मोरबी में रविवार को एक पुराने केबल पुल के गिर जाने से 140 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। फिलहाल सेना, नौसेना, वायु सेना, NDRF और दमकल विभाग मौके पर तैनात है और बचाव कार्य जारी है। ऐसे में इस हादसे को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब वायरल भी हो रहा है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह हादसे से एक दिन पहले का वीडियो है।

वायरल वीडियो में क्या

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उसी पुल का है जहां रविवार को हादसा हुआ है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि पुल पर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग पुल पर जमकर मस्ती कर रहे हैं और पुल की रस्सियां तक खींच रहे हैं। यही नहीं लोगों के पुल पर चलने से पुल हिल भी रहा है।

इस 30 सेकेंड के वीडियो में यह देखा गया है कि पुल के शुरू और खत्म तक लोग भरे हुए है। कुछ युवक पुल पर लात मारते हुए भी देखा गया है। सोशल मीडिया पर अब सवाल उठ रहे हैं कि जब लोगों को पता था कि पुल कमजोर है तो फिर इस तरह की हरकत क्यों की गई। लोगों ने अफनी ही जान जोखिम में क्यों डाली।