ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

किस राशि के जातक को होगा बिजनेस में लाभ, किसे होगी धन हानि, पढ़ें 12 राशियों का हाल

आज का राशिफल, १ नवंबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 01 November 2022| हिंदू धर्म में सप्ताह का प्रत्येक वार किसी देवी-देवता को समर्पित है और माना जाता है कि उस दिन यदि उस देवी-देवता का विधि-विधान से पूजन किया जाए तो जिंदगी में आने वाले सभी दुखों का नाश होता है. (Tuesday Fast) आज मंगलवार है और आज ​के दिन संकटमोचन पवनपुत्र हनुमान जी (Mangalwar Ke Upay) का पूजन किया जाता है. यह दिन हनुमान को समर्पित है और वह अपने भक्तों के सभी कष्टों का नाश करते हैंपढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य.

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

व्यावसायिक क्षेत्र में सहकर्मियों और भागीदारों के साथ आवश्यक विषयों पर चर्चा होगी. आपकी किसी परियोजना को सरकारी लाभ मिलने की संभावना है. कार्यालय से जुडे़ कामों के लिए यात्रा के भी योग हैं. परिवार में आनंद का वातावरण छाया रहेगा. घर की साज-सजावट और अन्य व्यवस्था में परिवर्तन के जरिए घर में सकारात्मक परिवर्तन लाने का प्रयास करेंगे. वर्क लोड के कारण शिथिलता का अनुभव होगा. माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा.

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

आज का दिन आपके लिए मिश्र फलदायी रहेगा. व्यापारी अपने व्यापार में धन लगाकर नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे और भविष्य के लिए योजना भी बना पाएंगे. विदेशगमन की संभावना भी है. किसी धार्मिक स्थल की यात्रा से सात्विकता में वृद्धि होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कार्यभार आज कुछ अधिक रहेगा.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

नकारात्मक विचारों से आप आज दूर रहें. नए काम की शुरुआत आज बिल्कुल ना करें. गुस्से की भावना को संयम में नहीं रखेंगे तो वाद-विवाद बड़े झगड़ों का रूप ले सकता है. खर्च अधिक होगा. धन की कमी महसूस हो सकती है. नेगेटिव विचारों से दूर रहें. आध्यात्मिकता और ईश्वर की प्रार्थना से राहत महसूस करेंगे.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

वैभवी जीवनशैली तथा मनोरंजक प्रवृत्तियों से आज आप आनंदित रहेंगे. व्यापार में आप को लाभ होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. यात्रा या प्रवास का आयोजन कर सकेंगे. परिवार के साथ दिन अच्छा गुजरेगा.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

आपका आज का दिन मध्यम फलदायी होगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ वाणी में संयम बरतें. दैनिक काम में विघ्न आ सकते हैं. काम समय पर पूरा कर पाने की स्थिति में रहेंगे. आज ज्यादा मेहनत के बाद भी रिजल्ट कम मिलेगा. माता की चिंता बनी रहेगी.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

आज आपको किसी भी तरह के कलह और चर्चा से दूर रहना चाहिए. आकस्मिक धन खर्च की संभावना है. विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा. प्रियजन के साथ हुई मुलाकात से मन आनंदित रहेगा. पेट से संबंधित पीड़ा हो सकती है. शेयर-सट्टे में निवेश करने में सावधानी बरतें.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

आपके लिए समय शुभ है. किसी बात को लेकर मन ज्यादा इमोशनल रहेगा. शारीरिक ताज़गी का अभाव रहेगा. मानसिक चिंता भी रहेगी. धन और यश की हानि हो सकती है. मां के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. रिश्तेदारों के साथ किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन शुभ है. दिनभर मन की प्रसन्नता बनी रहेगी. भाई-बंधुओं के साथ कोई आवश्यक चर्चा करेंगे. आर्थिक लाभ तथा भाग्यवृद्धि के योग हैं. किसी छोटी यात्रा का आयोजन हो सकता है. दोस्तों के साथ बाहर घूमने में खुशी महसूस होगी. काम में सफलता मिलेगी.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

आप का दिन मिश्रित फलदायी है. असमंजस के कारण निर्णय लेना कठिन होगा. मन में चिंता रहेगी. परिजनों के साथ मनमुटाव न हो, इसका ध्यान रखें. काम में अपेक्षित सफलता नहीं मिलने से निराशा होगी. काम का भार भी बढ़ सकता है. अनावश्यक धन खर्च होगा.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

आज आपका प्रत्येक काम सरलता से पूरा होगा. नौकरी और व्यापार के लिए किए प्रयासों से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पदोन्नति के योग हैं. गृहस्थ जीवन में आनंद का वातावरण रहेगा. आज चोट लगने की आशंका है. वाहन आदि के उपयोग में ध्यान रखें. मित्रों, स्नेहीजनों के साथ मुलाकात सुखद होगी. मानसिक शांति रहेगी.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

आज शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थता बनी रहेगी. परिजनों के साथ कलह होने की संभावना है. धन के लेनदेन या पूंजी निवेश करते समय ध्यान रखें. अदालती कार्यवाही में संभलकर चलें. खर्च की अधिकता रहेगी. अपना नुकसान उठाकर भी दूसरों की मदद करेंगे. वाणी और क्रोध पर संयम बरतें. दुर्घटना हो सकती है.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 1 NOVEMBER 2022)

आज मित्रों से आपको लाभ होगा और उनके पीछे धन खर्च भी होगा. सामाजिक कामों में अधिक रुचि रहेगी. बड़ों और मित्रों से कोई नए व्यवहार बन सकते हैं. किसी रमणीय स्थल पर जाने का आयोजन होगा. नए मित्र बनेंगे. ऐसे लोगों से संपर्क होगा, जो कि भविष्य में आपके लिए लाभदाय होंगे. घर से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. संतान से लाभ होगा. आकस्मिक धन लाभ के योग हैं. दूर के रिश्तेदारों से बातचीत होगी.