ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

LPG Price : एलपीजी सिलेंडर हुआ 115 रुपए सस्ता

LPG Cylinder के प्राइस में बड़ी कटौती की गई है। देशभर में 14 किलोग्राम वाले घरेलू गैस सिलेंडर के प्राइस में 6 जुलाई के बाद से कोई बदलाव नहीं किया गया है। कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर के प्राइस में कटौती के बाद से ही चारों महानगरों में गैस के प्राइस में बदलाव हुआ है। गैस सिलेंडर अब 115 रुपये सस्ता हो गया है, लेकिन आपको बता दें कि यह कटौती कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर के प्राइस में की गई है। वहीं घरेलू गैस सिलेंडर के प्राइस की बात करें तो यह अपने पुराने रेट पर बना हुआ है।

कमर्शियल सिलेंडर के नई प्राइस- (19 किलो)दिल्ली में 115।5 रुपये की कटौती के बाद यह 1859.5 रुपये की जगह 1744 रुपये में मिलेगा।

कोलकाता में 113 रुपये की कटौती के बाद यह 1846 रुपये की जगह 1995.50 रुपये में मिलेगा।

मुंबई में 115।5 रुपये की कटौती के बाद यह 1844 रुपये की जगह 1696 रुपये में मिलेगा।

चेन्नई में 116।5 रुपये की कटौती के बाद यह 1893 रुपये की जगह यह 2009.50 रुपये में मिलेगा।

घरेलू गैस सिलेंडर का प्राइस- (14.2 किलो)

दिल्ली- 1053 रुपये

कोलकता- 1079 रुपये

मुंबई- 1052.5 रुपये

चेन्नई- 1068.5 रुपये

हर महीने के शुरुआत में जारी होती है कीमतआपको बता दें कि देश की सरकार तेल कंपनियां हर महीने के शुरुआत में कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर और घरेलू सिलेंडर के प्राइस में बदलाव करती है। ध्यान देने वाली बात ये है कि पिछले कई महीनों से घरेलू गैस सिलेंडर के प्राइस में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। इसके जरिए आम लोगों को बढ़ती महंगाई से राहत देने की कोशिश की है। इसके साथ ही कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर के प्राइस में लगातार कमी की जा रही है। इसके द्वारा होटल, खाने पीने की दुकानों में खाना बनाने के कॉस्ट में कमी आएगी, जिससे मार्केट में मिलने वाला खाना सस्ता हो जाएगा।