ब्रेकिंग
आर्थिक आधार से गरीब लोगों के आरक्षण में कटौती के विरोध में आज भाटापारा अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा सत्तापक्ष पर जमकर बरसे विधायक शिवरतन शर्मा, आरक्षण रुकवाने जो लोग कोर्ट गए उन्हें मुख्यमंत्री जी पुरस्कृत करते हैं,सत्र ... Selecting the right Virtual Info Room Supplier रायपुर विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा में आरक्षण बिल के दौरान ब्राह्मण नेताओं पर जमकर बरसे बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, उनके मुंह पर करारा तमाचा मार... Making a Cryptocurrency Beginning अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भाटापारा नगर इकाई की हुई घोषणा मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने मंडी समिति के नए सदस्य को दिलाई शपथ, उद्बोधन में कहा भारसाधक पदाधिकारीयो की नियुक्ति के बाद से मंडी लगातार चहुमुखी विकास क... मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर, धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर, धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी ली, किसानों... ग्राम मर्राकोना में नवीन धान उपार्जन केंद्र के शुभारंभ अवसर पर मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा भूपेश सरकार किसानों की सरकार है ग्राम मर्राक़ोंना में नवीन धान उपार्जन केंद्र को मिली हरी झंडी मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने दी जानकारी

शिबाशीष सरकार ने रिलायंस एंटरटेनमेंट स्टूडियोज और Risee एंटरटेनमेंट को 11.58 अरब रुपये में खरीदा

भारतीय मीडिया मुगल शिबाशीष सरकार द्वारा पिछले साल लॉन्च की गई विशेष प्रयोजन अधिग्रहण कंपनी (SPAC) इंटरनेशनल मीडिया एक्विजिशन कॉर्प ने रिसी एंटरटेनमेंट और रिलायंस एंटरटेनमेंट स्टूडियोज को खरीद लिया है।दोनों कंपनियों के लिए 140 मिलियन डॉलर का सौदा हुआ है। सौदे के तहत कुल 102 मिलियन डॉलर नकद और 38 मिलियन डॉलर निवेश के रूप में दिया जाएगा। इस सौदे के साथ ही रिलायंस एंटरटेनमेंट के पूर्व सीईओ शिबाशीष को अपने कई पूर्व सहयोगियों के साथ फिर से जुड़ने का मौका मिलेगा,जो SPAC की स्थापना के बाद उनसे अलग हो गए थे। SPAC को इंटरनेशनल मीडिया एक्विजिशन कॉर्प ने पिछले साल कई हाई-प्रोफाइल भारतीय मनोरंजन हस्तियों और मीडिया कंपनियों के सहयोग से नैस्डैक पर लॉन्च किया था। नैस्डैक न्यूयॉर्क शहर में स्थित एक अमेरिकी स्टॉक एक्सचेंज है।

इस महीने की शुरुआत में की गई एक SEC फाइलिंग के मुताबिक, आईएमएक्यू ने संयुक्त रूप से रिसी और रिलायंस स्टूडियोज कंपनी का 100 फीसदी अधिग्रहण करने के लिए एक समझौता किया है। समझौते के तहत नकद भुगतान के लिए तय की गई कुल 102 मिलियन डॉलर की राशि चार चरणों में पूरा होगी जबकि 38 मिलियन डॉलर की राशि इक्विटी पूंजी निवेश से आएगा।

इसी के साथ शिबाशीष सरकार पांच निदेशकों के बोर्ड के साथ इस सौदे से उभरने वाली कंपनी की सीईओ बन जाएंगे। इनमें से तीन निदेशक आईएमएक्यू द्वारा और दो संयुक्त रूप से रिसी और/या रिलायंस स्टूडियोज से नामित किए जाएंगे।SPAC प्रभावी रूप से एक ऐसी कंपनी है जो केवल मौजूदा कंपनियों को खरीदने के लिए पूंजी जुटाती है और उन्हें पारंपरिक आईपीओ के विकल्प के रूप में देखा जाता है।